नागा चैतन्य स्टारर एनसी22 की यूनिट ने मैसूर में मुख्य शेड्यूल किया पूरा

Unit of Naga Chaitanya starrer NC22 completes main schedule in Mysore
नागा चैतन्य स्टारर एनसी22 की यूनिट ने मैसूर में मुख्य शेड्यूल किया पूरा
मनोरंजन नागा चैतन्य स्टारर एनसी22 की यूनिट ने मैसूर में मुख्य शेड्यूल किया पूरा

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। निर्देशक वेंकट प्रभु की आगामी फिल्म की यूनिट, जिसे अस्थायी रूप से एनसी 22 के रूप में संदर्भित किया जा रहा है और जिसमें मुख्य भूमिका में तेलुगु स्टार अक्किनेनी नागा चैतन्य हैं, ने अभी फिल्म का एक महत्वपूर्ण शूटिंग शेड्यूल पूरा किया है।

सूत्रों का कहना है कि इस शेड्यूल के दौरान नागा चैतन्य से जुड़े अहम सीन शूट किए गए। टीम ने इस शेड्यूल को मैसूर के सुरम्य स्थानों में पूरा किया।फिल्म में नागा चैतन्य बिल्कुल अलग अवतार में नजर आएंगे, जिसे अक्किनेनी के करियर की सबसे महंगी फिल्म माना जा रहा है।

अभिनेत्री कृति शेट्टी ने इस फिल्म में मुख्य भूमिका निभाई है, जिसने पहले से ही कई कारणों से प्रशंसकों और फिल्म प्रेमियों में बड़ी दिलचस्पी पैदा कर दी है, जिसमें यह तथ्य भी शामिल है कि यह चैतन्य की पहली तेलुगु-तमिल द्विभाषी फिल्म होगी।फिल्म को समीक्षकों द्वारा भी गहरी दिलचस्पी के साथ देखा जा रहा है क्योंकि यह निर्देशक वेंकट प्रभु की पहली तेलुगु निर्देशित फिल्म है।

नागा चैतन्य और कृति शेट्टी के अलावा, फिल्म में प्रसिद्ध तेलुगु कॉमेडियन वेनेला किशोर और वेंकट प्रभु के भाई और तमिल कॉमेडियन प्रेमगी अमरेन भी होंगे।फिल्म में हॉलीवुड स्टंटमैन यानिक बेन द्वारा स्टंट किए जाने हैं, जिन्हें ट्रांसपोर्टर 3, डनकर्क, इंसेप्शन और सिटी हंटर जैसी हॉलीवुड फिल्मों में उनके अभूतपूर्व काम के लिए जाना जाता है।

इसाईगनानी इलैयाराजा और उनके छोटे बेटे युवान शंकर राजा को फिल्म के लिए संगीत तैयार करना है।फिल्म के लिए छायांकन एसआर कथिर द्वारा किया जाएगा और संपादन वेंकट राजेन द्वारा किया जाएगा।श्रीनिवास चित्तूरी श्रीनिवास सिल्वर स्क्रीन बैनर के लिए फिल्म का निर्माण कर रहे हैं। पवन कुमार इस महत्वाकांक्षी परियोजना को प्रस्तुत करेंगे। अब्बूरी रवि संवाद लिख रहे हैं और एसआर कथिर सिनेमैटोग्राफी संभाल रहे हैं।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   21 Oct 2022 10:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story