हरनाज संधू के खिलाफ मामला दर्ज: उपासना सिंह ने मिस यूनिवर्स के खिलाफ किया केस, अपनी डेब्यू पंजाबी फिल्म को प्रमोट करने से बच रहीं हरनाज कौर

August 5th, 2022

डिजिटल डेस्क, मुंबई। मिस यूनिवर्स का खिताब अपने नाम करने वाली हरनाज कौर संधू मुशकिलों में फंसती नजर आ रही हैं। कपिल शर्मा के कॉमेडी शो में उनकी बुआ बनी एक्ट्रेस उपासना सिंह ने मिस यूनिवर्स हरनाज के खिलाफ कथित तौर पर "कॉन्ट्रैक्ट का उल्लंघन" करने के लिए मामला दर्ज कराया है। उपासना ने हरनाज कौर से हर्जाने के लिए भी मांग की है। उन्होंने चंडीगढ़ कोर्ट में एडवोकेट्स करण सचदेवा और इरवान नीत कौर की मदद से ये मामला दर्ज कराया है। केस में उपासना ने आरोप लगाया है कि हरनाज अपनी पंजाबी डेब्यू फिल्म 'बाई जी कुट्टन गै' के प्रमोशन को इग्नोर कर रही हैं, उन्होंने इसके लिए डेट्स देने से मना कर दिया है।

2020 में साइन की थी फिल्म

हरनाज संधू ने फेमिना मिस इंडिया जीतने के बाद एक पंजाबी फीचर फिल्म के लिए संतोष एंटरटेनमेंट स्टूडियो एलएलपी के साथ एक बॉन्ड साइन किया था। उन्होंने यह वर्ष 2020 में 'बाई जी कुट्टन गै' फिल्म के लिए हरनाज को मुख्य भूमिका में साइन किया था। एग्रीमेंट साइन करने के समय सभी से बाद फिल्म के प्रमोशन के लिए डेट्स देने की बात कही गई थी।निर्देशक स्मीप कांग और फिल्म के निर्माताओं ने हरनाज को कई बार उनसे बात करने की कोशिश की, क्योंकि वे मिस यूनिवर्स 2021 जीतने के बाद कुछ बदली-बदली नजर आ रही थी जो उनके लिए चिंता करने वाला था। वहीं उन्होंने एक भी संदेश या मेल का जवाब नहीं दिया।

फिल्म को हरनाज की वजह से काफी लॉस भी हुआ है, इसकी रिलीज की तारीख से समझौता किया गया और इसकी रिलीज डेट को 27 मई, 2022 से 19 अगस्त, 2022 तक के लिए स्थगित कर दिया गया। उपासना सिंह ने कहा, " हरनाज अपनी पहली फिल्म बतौर निर्माता के रूप में चाहती थीं क्योंकि पंजाबी उनकी मातृभाषा है। लेकिन हरनाज को अब लगता है कि हम पंजाबी छोटे लोग हैं। वह सोचती है कि वह बॉलीवुड और हॉलीवुड प्रोजेक्टस के लिए है।"