स्प्लिट्सविला एक्स4 से कपिल शर्मा शो तक रोमांचक रहेंगे अपकमिंग एपिसोड्स

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
टेलीविजन शो स्प्लिट्सविला एक्स4 से कपिल शर्मा शो तक रोमांचक रहेंगे अपकमिंग एपिसोड्स

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। मूज जटाना और शिवम शर्मा की स्प्लिट्सविला एक्स4 में एंट्री से लेकर ड्रामा ये है चाहतें में 20 साल का लीप लेने तक, टीवी दर्शकों के लिए आने वाले दिन काफी रोमांचक नजर आ रहे हैं। दर्शकों को बांधे रखने के लिए शो मेकर्स तमाम हथकंडे अपना रहे हैं। खैर, यह देखने का समय है कि इन डेली सोप और रियलिटी शो में दर्शकों के लिए क्या है।

मैं हूं अपराजिता

जब सीरियल में मानव गोहिल और श्वेता तिवारी जैसे नाम हों, तो निश्चित रूप से शो देखने लायक हो जाता है। मैं हूं अपराजिता अपराजिता (श्वेता तिवारी द्वारा अभिनीत) के जीवन पर केंद्रित है, जो तीन बेटियों की मां है और मानव को उसके पूर्व पति अक्षय के रूप में देखा जाता है और श्वेता गुलाटी उसकी दूसरी पत्नी मोहिनी की भूमिका निभाती हैं।

काफी कठिन समय से गुजरने के बाद, अपराजिता अपनी बेटियों को छुट्टी मनाने के लिए ऋषिकेश ले जाने का फैसला करती है। अक्षय भी ट्रिप पर उन्हें सरप्राइज देने का फैसला करते हैं। झील के बीच में, वे रुकते हैं और पिकनिक का आनंद लेते हैं, और बचपन के खेल खेलते हैं, और तभी अक्षय (मानव गोहिल) आता है और उन्हें सरप्राइज देता है।

खैर, चीजें इतनी आसानी से नहीं चलतीं, क्योंकि मोहिनी (श्वेता गुलाटी) द्वारा भेजी गई जोकर और जिप्सी लड़कियां भी उनके साथ शामिल हो जाती हैं।

जादू दिखाते हुए जोकर सभी को सम्मोहित कर लेता है और एक बड़ी खतरनाक स्थिति पैदा हो जाती है। जैसे ही वे इससे बाहर आते हैं, सभी को पता चलता है कि छवि (अनुष्का मचंर्डे) गायब है।

दूसरी ओर, वीर (शुभकरण) छवि को साथ ले गया है और उसे उस जगह पर ले गया है जहां उसने शादी की सारी तैयारियां की हुई हैं। वे शादी करने वाले होते हैं तभी अपराजिता (श्वेता तिवारी), अक्षय और लड़कियां आती हैं और शादी रोक देती हैं।

मैं हूं अपराजिता जी टीवी पर प्रसारित होता है।

गुम है किसी के प्यार में

आयशा सिंह, नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा-अभिनीत यह सीरियल हमेशा अपने दर्शकों के लिए कुछ दिलचस्प पेश करता है। अभी तक यही देखा जाता था कि कैसे सई, विराट और पाखी स्कूल पिकनिक के लिए जाते हैं और सावी (आरिया सकारिया) का जन्मदिन भी मनाते हैं। रास्ते में, स्कूल बस का एक्सीडेंट हो गया और पाखी लापता हो गई।

परिवार के सदस्य पाखी के लिए दुखी होते है। विराट को यकीन है कि उसकी पत्नी जिंदा है और पाखी को खोजने में कोई कसर नहीं छोड़ता। बाद में पाखी गंभीर अवस्था में मिलती है। विराट अपनी पत्नी को बचाने के लिए सई से गुहार लगाता है। जब पाखी उठती है, तो वह देखती है कि विराट सई का हाथ पकड़े हुए उसका शुक्रिया अदा कर रहा है। खैर, वह इस पर कैसे प्रतिक्रिया देती है और सई से क्या पूछती है, यह देखना दिलचस्प होगा।

गुम है किसी के प्यार में स्टार प्लस पर प्रसारित होता है।

द कपिल शर्मा शो

अपकमिंग एपिसोड मनोरंजन का एक पूरा पैकेज होने जा रहा है और रणवीर सिंह, जैकलीन फर्नांडीस, पूजा हेगड़े, वरुण शर्मा, अश्विनी कालसेकर, सुलभा आर्य, व्रजेश हिरजी, अनिल चरणजीत, विजय पाटकर, सिद्धार्थ जाधव, टीकू तलसानिया और निर्देशक रोहित शेट्टी सहित फिल्म सर्कस के पूरे कलाकारों के साथ होस्ट कपिल शर्मा मजेदार बातचीत कर सभी को हसाएंगे।

रणवीर अपने किरदार के बारे में बात करेंगे कि उन्होंने इसके लिए कैसे तैयारी की। वहीं रोहित और रणवीर सर्कस देखने के अपने बचपन की यादों को भी साझा करेंगे।

अश्विनी कालसेकर ने लोकप्रिय शो सीआईडी में काम करने का अपना अनुभव साझा किया।

द कपिल शर्मा शो सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होता है।

स्प्लिट्सविला एक्स4

सनी लियोन और अर्जुन बिजलानी द्वारा होस्ट किए जाने वाले डेटिंग-बेस्ड रियलिटी शो में बिग बॉस ओटीटी फेम मूस जट्टाना के साथ उर्फी जावेद की वापसी होगी।

शो में कई उतार-चढ़ाव देखने को मिलने वाले हैं। एक्टर और मॉडल शिवम शर्मा वाइल्ड कार्ड प्रतियोगी के रूप में एंट्री करने के लिए तैयार हैं। आने वाले एपिसोड्स में सनी लियोनी स्टेज पर डांस करती नजर आएंगी। अन्य प्रतियोगी भी डांस नंबरों पर डांस करेंगे।

इसके अलावा, मॉडल और डांसर प्राक्षी गोयल, हिबा ट्रैबेल्सी और फिटनेस ट्रेनर और ट्रैवल ब्लॉगर महक सेंभी समेत तीन वाइल्ड कार्ड एंट्रीज होंगी।

स्प्लिट्सविला एक्स4 एमटीवी पर प्रसारित होता है।

इंडियन आइडल 13

सिंगिंग रियलिटी शो के सेट पर शहनाज गिल शनिवार को सीनियर सिटीजन स्पेशल एपिसोड में स्पेशल गेस्ट के तौर पर आएंगी और रणवीर सिंह, वरुण शर्मा, पूजा हेगड़े, जैकलीन फर्नांडीज और रोहित शेट्टी समेा सर्कस के कलाकार रविवार को सीनियर सिटीजन स्पेशल एपिसोड में दिखाई देंगे।

शहनाज कंटेस्टेंट्स के साथ डांस करती नजर आएंगी। जैकलीन फर्नांडीज और रणवीर सिंह पॉपुलर नंबर टिप टिप बरसा पानी पर परफॉर्म करेंगे।

जजों के साथ सर्कस की पूरी कास्ट एक मोटरबाइक पर गोलमाल के पोस्टर को फिर से बनाती नजर आएगी। रणवीर कंटेस्टेंट ऋषि सिंह को एक कपड़े का ब्रोच भी गिफ्ट करेंगे, जिस पर आरएस लिखा होगा।

इंडियन आइडल 13 में विशाल ददलानी, नेहा कक्कड़ और हिमेश रेशमिया बतौर जज नजर आ रहे हैं।

सिंगिंग रियलिटी शो सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होता है।

सा रे गा मा पा लिटिल चैंप्स

सर्कस के कलाकार रणवीर सिंह, पूजा हेगड़े, वरुण शर्मा और रोहित शेट्टी दिग्गज एक्ट्रेस अरुणा ईरानी के साथ अपनी फिल्म का प्रोमोशन करने शो में आएंगे।

इसके अलावा, रणवीर और रोहित अपने मजेदार कबड्डी मैच से सभी का मनोरंजन करेंगे, अरुणा अपने पेशेवर और व्यक्तिगत जीवन के कुछ किस्से साझा करेंगी।

सा रे गा मा पा लिटिल चैंप्स को नीति मोहन, शंकर महादेवन और अनु मलिक जज कर रहे हैं। यह जी टीवी पर प्रसारित होता है।

भाबीजी घर पर है

पॉपुलर शो भाबीजी घर पर है में आने वाले एपिसोड में, अनीता (विदिशा श्रीवास्तव) विभूति (आसिफ शेख) और डेविड चाचा (अनूप उपाध्याय) को खचरें को कंट्रोल करने के लिए कहती है। अंगूरी (शुभांगी अत्रे) और मनमोहन तिवारी (रोहिताश्व गौर) पंडित रामफल से संतान प्राप्ति के लिए पूजा करवाते हैं।

वह उन्हें पूजा की सफलता सुनिश्चित करने के लिए अपने घर में गैस का उपयोग न करने की सलाह देते हैं। अंगूरी को खीर खाने का मन होता है और विभूति को इसके बारे में बताती है, जो उसे अपने घर खाने पर आमंत्रित करता है। अंगूरी और तिवारी ज्यादा से ज्यादा खीर खाते हैं और यह देखकर अनीता को गुस्सा आ जाता है।

उसका अपने पति विभूति से झगड़ा होता है। लेकिन चीजें उसके लिए कठिन हो जाती हैं क्योंकि अगले दिन अंगूरी और उसका पति नाश्ते के लिए उनके घर जाते हैं। अब, वह अनीता को कैसे नाश्ता परोसते है, यह देखना दिलचस्प होगा।

भाबी जी घर पर है एंड टीवी पर प्रसारित होता है।

इमली

मेघा चक्रवर्ती, करण वोहरा और सीरत कपूर द्वारा निभाए गए तीन प्रमुख पात्रों इमली, अथर्व और चीनी के बीच लव ट्राइंगल ने एक नया मोड़ ले लिया है क्योंकि इमली ने अथर्व के घर को यह जानने के बाद छोड़ दिया कि वह किसी और से प्यार करती है।

जब उसके पिता रुद्र राणा (बॉबी परवेज) बीमार पड़ते हैं, तो वह इमली से वापस आने और उसकी देखभाल करने का अनुरोध करते है और वह मान जाती है। हालाँकि, उसके लौटने के बाद चीजें बदल जाती हैं, और अथर्व धीरे-धीरे उसकी ओर आकर्षित हो जाता है जबकि इमली दूरी बनाए रखती है। चीनी अभी भी उनके बीच मतभेद पैदा करने और अथर्व को अपने जीवन में वापस लाने के लिए ²ढ़ संकल्पित है।

इमली स्टार प्लस पर प्रसारित होता है।

ये है चाहतें

सरगुन कौर लूथरा और अबरार काजी-स्टारर शो एक जेनरेशन लीप लेने जा रहा है। यह 20 साल का लीप लेने के लिए तैयार है लेकिन मुख्य कलाकार बदलने वाले नहीं हैं। हालांकि, वे अलग-अलग किरदार निभाते नजर आएंगे।

यह शो 19 दिसंबर, 2019 को शुरू हुआ और इसमें सरगुन कौर लूथरा और अबरार काजी मुख्य भूमिकाओं में हैं। जहां सरगुन स्त्री रोग विशेषज्ञ डॉ प्रीशा के रूप में नजर आती हैं, वहीं अबरार एक अमीर और प्रसिद्ध रॉकस्टार रुद्राक्ष खुराना की भूमिका में हैं।

लीप के बाद, अबरार रुद्राक्ष और प्रीशा के बेटे सम्राट की भूमिका निभाएगें, जो अपने पिता की तरह एक रॉकस्टार है और सरगुन एक शमीर्ली लड़की नयनतारा की भूमिका निभाएगी।

यह शो स्टार प्लस पर प्रसारित होता है।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   17 Dec 2022 12:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story