अपने नए गाने में उर्फी ने किया रेन डांस, रेड साड़ी पहन दिए बोल्ड लुक्स

Urfi did rain dance in her new song, wore bold looks in red sari
अपने नए गाने में उर्फी ने किया रेन डांस, रेड साड़ी पहन दिए बोल्ड लुक्स
मनोरंजन अपने नए गाने में उर्फी ने किया रेन डांस, रेड साड़ी पहन दिए बोल्ड लुक्स

डिजिटल डेस्क, मुंबई। इंटरनेट सेनसेशन उर्फी जावेद ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक फोटो शेयर की थी। फोटो में उर्फी रेड कलर की साड़ी रेन डांस करती नजर आ रही थी। उनकी इस रेन डांस की तस्वीर के बारे में जानने के लिए काफी एक्साइटेड थे। उर्फी ने आज अपने नए गाने की वीडियो शेयर की जिससे उनके इस नए लुक का राज खुला है। उर्फी इस वीडियो में रेड कलर की साड़ी में रेन डांस करती नजर आ रही हैं। 

"आए हाए ये मजबूरी" गाने में उर्फी ने लगाई आग

उर्फी का यह नया गाना साल 1974 में आई बॉलीवुड मूवी "रोटी, कपड़ा और मकान" का सुपरहिट सॉन्ग "आए हाए ये मजबूरी" का रिक्रिएट वर्जन सॉन्ग है। इस न्यू सॉन्ग की वीडियो में उर्फी बेहद ही बोल्ड अंदाज में रेन डांस करती नजर आ रही हैं। वीडियो में उर्फी का रेन डांस फैंस को खूब पसंद आ रहा है। इस गाने में उर्फी की परफॉर्मेंस को देख फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। उर्फी के एक फैन ने लिखा, "इस गाने पर जीनत अमान मैम के बाद कोई उनकी तरह परफॉर्म कर सकता है तो वो सिर्फ उर्फी है। जीनत अमान को ये वीडियो देखकर उर्फी पर नाज होगा।" वही उर्फी की एक कश्मीर की फैन ने लिखा, "आपको कश्मीर की ओर से ढ़ेर सारा प्यार।"

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

 

बात करें अगर इस न्यू वर्जन सॉन्ग की तो सॉन्ग के लिरिक्स को वर्मा मलिक ने लिखे है, जबकि श्रुति राणे ने इस गाने को गाया है। सॉन्ग में उर्फी के बोल्ड अंदाज और डांस को तो फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। लेकिन फैंस को गाना कुछ खास पसंद नहीं आ रहा। उर्फी की शेयर की इस वीडियो की कमेंट में एक फैन ने तो यहां तक लिख दिया कि क्या इस गाने को ढिंचैक पूजा ने गाया है। क्योंकि सॉन्ग में ऑटो ट्यून वाली आवाज वाकई कानों में चुभ रही है। 

"सारेगाना म्यूजिक" यूट्वूब चैनल पर रिलीज हुए इस गाने को तीन घण्टे में पच्चीस हजार से ज्यादा लोगों ने देख लिया है। 
 

Created On :   11 Oct 2022 9:55 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story