क्रिसमस के खास मौके पर नए लुक में नजर आईं उर्फी जावेद, फैंस को दिया विश मांगने का मौका

Urfi Javed appeared in a new look on the special occasion of Christmas, gave fans a chance to ask for a wish
क्रिसमस के खास मौके पर नए लुक में नजर आईं उर्फी जावेद, फैंस को दिया विश मांगने का मौका
उर्फी का सैंटा लुक क्रिसमस के खास मौके पर नए लुक में नजर आईं उर्फी जावेद, फैंस को दिया विश मांगने का मौका

डिजिटल डेस्क, मुंबई। इंटरनेट सेंसेशन उर्फी जावेद अक्सर इंस्टाग्राम पर अपनी नई वीडियोज और फोटोज फैंस के साथ शेयर कर उनसे जुड़ी रहती हैं। इसी तरह आज भी क्रिसमस के खास मौके पर उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए अपने फैंस को क्रिसमस विश किया। इस खास मौके पर उर्फी ने सैंटा की तरह रेड कलर की ड्रेस पहना जिसमें उन्होंने एक लेग को फुल और एक लेग को बिल्कुल शॉर्ट रखा है। 

उर्फी ने दिया एक विश

क्रिसमस के खास मौके पर इस वीडियो को शेयर करते हुए उर्फी ने अपने फैंस से एक विश मांगने का कहा। उन्होंने कैप्शन में लिखा, "आपका सैंटा आ गया, चलिए एक विश मांगिए।" उर्फी के खास वीडियो को देख उनके फैंस बेहद खुश है और कमेंट बॉक्स में उन्हें क्रिसमस विश कर रहे हैं और एक यूजर ने लिखा, "तुम ही हमारी विश हो।" वहीं एक यूजर्स ने उन्हें उनके ड्रेस के लिए ट्रोल करते हुए कहा, "पूरे कपड़े क्यों पहन लिए?"  

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

दुबई में हैं उर्फी

गौरतलब है कि, उर्फी अपने अगामी प्रोजेक्ट के लिए दुबई में शूटिंग कर रही हैं। जहां से बीते दिनों खबरें आई की उन्हें उनके रिवलिंग ड्रेस के लिए पुलिस ने हिरासत में ले लिया था। लेकिन उर्फी ने इन सभी खबरों को खारिज करते हुए कहा कि, पुलिस प्रोडक्शन टीम की गलती की वजह से सेट पर आई थी, इससे उनकी ड्रेसेस का कोई लेना-देना नहीं था। 

इंस्टाग्राम क्वीन हैं उर्फी 

उर्फी जावेद हर दिन सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। अपने अतरंगी ड्रेसेस और बोल्ड लुक्स से उर्फी सभी को चौंका देती हैं। इंस्टाग्राम पर उर्फी ने 4 मिलियन से अधिक फॉलोवर्स हैं और उनकी हर वीडियो पर लाखों में लाइक्स मिलते हैं।  

Created On :   25 Dec 2022 12:04 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story