लखनऊ का नाम बदलने पर उर्फी जावेद को आया गुस्सा! सोशल मीडिया पर पोस्ट कर बताया किस तरह के देश में रहने की है ख्वाहिश

लखनऊ का नाम बदलने पर उर्फी जावेद को आया गुस्सा! सोशल मीडिया पर पोस्ट कर बताया किस तरह के देश में रहने की है ख्वाहिश
उर्फी का गुस्सा! लखनऊ का नाम बदलने पर उर्फी जावेद को आया गुस्सा! सोशल मीडिया पर पोस्ट कर बताया किस तरह के देश में रहने की है ख्वाहिश

डिजिटल डेस्क, मुंबई। इंटरनेट सेंसेशन और इंस्टाग्राम क्वीन उर्फी जावेद अक्सर अपने बोल्ड ड्रेसिंग सेन्स और बेबाक बयानों के लिए सुर्खियों में बनीं रहती हैं। इसी वजह से उन्हें काफी ट्रोल भी होना पड़ता है, लेकिन उर्फी ट्रोलर्स को जवाब देने में कभी भी पीछे नहीं हटती हैं। लेकिन अब ऐसा लग रहा है कि उर्फी पॉलिटिक्स में भी पड़ रही हैं। तभी तो लखनऊ से आने वाली उर्फी ने लखनऊ जिले के नाम लक्ष्मणपुरी किए जाने को लेकर ट्वीट करके कहा है कि, "आखिर इससे फायदा क्या होगा।" जिसके बाद से उन्हें खूब ट्रोल किया जा रहा है। 

लखनऊ का नाम बदलने पर बोलीं उर्फी

उर्फी जावेद ने सबसे पहले एक आर्टिकल का स्क्रीनशॉट शेयर किया था। जिसमें बताया गया था, योगी आदित्यनाथ के ट्वीट से संकेत मिले हैं कि लखनऊ जिले का नाम लक्ष्मणपुरी किया जा सकता है? उर्फी ने इस आर्टिकल को पोस्ट करते हुए लिखा कि, "फायदा बताओ कोई इसका? मैं एक लोकतांत्रिक देश में रहना चाहती हूं। ना हिंदू राष्ट्र और ना ही मुस्लिम राष्ट्र।" 

उर्फी नहीं मानती हैं इस्लाम

उर्फी की इस ट्वीट के बाद हर कोई उन्हें सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल करने लगा। लेकिन उर्फी ट्रोल होने के बाद भी चुप नहीं बैठी और एक के बाद कई ट्वीट्स कर ट्रोलर्स को जवाब दिया। एक ट्वीट में उन्होंने लिखा, उर्फी के इस ट्वीट पर कई यूजर्स ट्रोल करने लगे तो उन्होंने फिर लिखा, "इससे पहले कि हिंदू कंटरपंथी मुझ पर हमला करना शुरू करें मैं आप सभी को बता दूं कि मैं असल म इस्लाम या किसी भी धर्म को नहीं मानती हूं। मैं नहीं चाहती हूं कि लोग अपने धर्म के कारण लड़ें।" 

यूजर्स को दिया करारा जवाब

इसके बाद भी उर्फी नहीं रुकी। इसके बाद उर्फी ने एक और ट्वीट किया और लिखा कि, "मैं नास्तिक हूं, ये मेरा स्टैंड है।" साथ ही जब एक यूजर ने लिखा कि "वह मोहम्मद का मजाक उड़ा रही हैं।" तो उर्फी उसे जवाब देते हुए लिखा कि, "मैं इस्लाम को नहीं मानती, ये मोहम्मद का मजाक उड़ाना कैसे हो गया? अब तुम जरूर जोक कर रही हो।" वहीं एक दूसरे यूजर ने जब कहा कि, "देश को हिंदू राष्ट्र क्यों नहीं होना चाहिए।" इसके जवाब में उर्फी ने लिखा, "क्योंकि यह एक लोकतांत्रिक देश है, लोकतांत्रिक। लेकिन तुम किसी दूसरे ग्रह पर जाकर हिंदू राष्ट्र बनाने के लिए स्वतंत्र हो ।"

 

Created On :   10 Feb 2023 1:52 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story