उर्फी जावेद को नहीं मिलेगी कब्रिस्तान में जगह, मुंबई से लेकर दिल्ली तक इस एक्टर ने लगाई फतवा जारी करने की अर्जी

Urfi Javed will not get a place in the cemetery, this actor issued a fatwa from Mumbai to Delhi
उर्फी जावेद को नहीं मिलेगी कब्रिस्तान में जगह, मुंबई से लेकर दिल्ली तक इस एक्टर ने लगाई फतवा जारी करने की अर्जी
निशाने पर उर्फी! उर्फी जावेद को नहीं मिलेगी कब्रिस्तान में जगह, मुंबई से लेकर दिल्ली तक इस एक्टर ने लगाई फतवा जारी करने की अर्जी

डिजिटल डेस्क, मुंबई। सोशल मीडिया सेंसेशन और इंस्टाग्राम क्वीन उर्फी जावेद अक्सर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। अपने यूनिक ड्रेसिंग सेन्स से उर्फी अपनी अलग पहचान बना चुकी हैं। उर्फी की फैन फॉलिविंग का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि कई लोग लाइम-लाइट में आने के लिए उर्फी को लेकर कोई स्टेटमेंट देते हैं। इसी कड़ी में अब एक्टर और सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर फैजान अंसारी का नाम जुड़ गया है। उन्होंने उर्फी के खिलाफ फतवा जारी करने की अर्जी डाली है। 

उर्फी को नहीं मिलेगी कब्रिस्तान में जगह

फैजान अंसारी ने मुंबई के जुहू में स्थित कब्रिस्तान में उर्फी के खिलाफ फतवा जारी करने की अर्जी डाली है। फैजान ने मीडिया के सामने इसको लेकर अपनी बात रखी। उन्होंने कहा कि, उर्फी के खिलाफ फतवा जारी कर देना चाहिए। मैं इस बात को सुनकर शर्मिंदा हो जाता हूं कि एक मुस्लिम लड़की नंगी घूम रही है। एक्टर ने आगे कहा कि, उर्फी ने पूरे इस्लाम को अपमानित किया है मौत के बाद उन्हें कब्रिस्तान में भी जगह नहीं दी जाएगी। 

मुंबई और दिल्ली में दिया अर्जी

फैजान का कहना है कि, "उर्फी ने इस तरह के कपडे़ पहनकर दुनियाभर के मुस्लमानों को बदनाम कर दिया है। अगर वह कहती हैं कि वह इस्लाम को ही नहीं मानती तो सबसे पहले उन्हें अपना नाम बदल लेना चाहिए। जब कोई कहता है कि एक मुस्लिम लड़की ऐसे कपड़े पहनती है तो हमें बहुत बुरा लगता है।" अंसारी ने आगे कहा कि, मैंने मुंबई में शहर काजी और दिल्ली के मौलान को उर्फी के खिलाफ फतवा जारी करने की अर्जी डाली है।"

अपना धर्म बदल लें उर्फी 

फैजान अंसारी ने कहा कि, उर्फी अगर चाहे तो वह अपना धर्म बदलकर कुछ भी बन सकती हैं। लेकिन उन्होंने हर धर्म की हदें पार कर ली हैं। वहीं, उन्होंने कई बार इंटरव्यूज में बोला है कि वो खुद को मुस्लिम नहीं मानती हैं। 

 

Created On :   16 Feb 2023 10:12 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story