उर्फी जावेद के नए ड्रेस ने किया फैंस को हैरान परेशान, क्रिएटिविटी के चक्कर में की सारी हदे पार

Urfi Javeds new dress surprised the fans, crossed all limits in the pursuit of creativity
उर्फी जावेद के नए ड्रेस ने किया फैंस को हैरान परेशान, क्रिएटिविटी के चक्कर में की सारी हदे पार
उर्फी का रेजर ब्लेड ड्रेस उर्फी जावेद के नए ड्रेस ने किया फैंस को हैरान परेशान, क्रिएटिविटी के चक्कर में की सारी हदे पार

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अपने फैशन से हर किसी को दंग करने वाली उर्फी जावेद हर रोज कुछ ऐसा कर गुजरती हैं, जिसे देख फैंस हैरान हो जाते हैं। उर्फी का फैशन सेंस और क्रिएटिविटी अच्छे-अच्छो के होश उड़ा देता है। वो अपने बोल्ड अंदाज बेबाक रवैये के लिए खूब सुर्खियों में बनी रहती हैं। उर्फी अपने ड्रेस को लेकर कई एक्सपेरिमेंट्स करती रहती हैं, इसकी वजह से कई बार वो ट्रोल का निशाना बन जाती हैं। इन सब के बावजूद उर्फी के चाहने वाले लाखों लोग उनकी तारीफ करते नहीं थकते।

उर्फी ने पहनी ये खास ड्रेस
उर्फी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, वो अपने चाहने वालो के साथ हर एक अपडेट शेयर करती हैं। इस बर भी उर्फी ने अपने इंस्टा पेज पर एक वीडियो शेयर किया है। इस खास वीडियो में उर्फी ने पहनी है रेजर ब्लेड से बनी ड्रेस। इस शॉर्ट ड्रेस को देखने के बाद सोशल मीडियो यूजर्स का सिर घुम गया, और वो कमेंट बॉक्स इसे लेकर हैरानी जाहिर करने लगे। रेजर ब्लेड से बने शॉर्ट ड्रेस में उर्फी बड़े आराम से पोज देती दिखाई दे रही हैं। उन्होंने अपने इस लुक को पूरा करने के लिए बोलों में पोनी और बोल्ड मेकअप का इस्तेमाल किया है। वहीं इस वीडियो को शेयर करते हुए उर्फी ने कैप्शन में लिखा, ‘मैंने इंट्रोवर्ट्स के लिए परफेक्ट ड्रेस बनाया है, रेजर कट, रेजर से ये ड्रेस बनी है, मैं अपनी टीम को इस क्रेजी आइडिया को पूरा करने में हेल्प करने के लिए बहुत शुक्रिया करती हूं’।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

खतरनाक है उर्फई की ड्रेस
वीडियो में उर्फी की ड्रेस जितनी ग्लैमरस लग रही है, रियल लाइफ में ये उतनी परेशान करने वाली है। इस ड्रेस के चारो तरफ लगे हैं रेजर ब्लेड जो काफी खतरनाक है। अगर हल्की सी भी लापरवाही होती है तो एक्ट्रेस को शरीर पर ब्लेड से कट लग सकता है। हालांकि उर्फी को इन सभी बातों से कोई फर्क नहीं पड़ता है, वो तो अपनी यूनीक ड्रेस को फ्लॉन्ट करने में काफी बिजी लग रही हैं। 

Created On :   12 July 2022 10:18 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story