उर्फी ने उठाए बिग बॉस पर सवाल, मीटू के आरोपी साजिद खान को शो में एंट्री देने पर लगाई क्लास, बताया शर्मनाक

Urfi raised questions on Bigg Boss, took class on giving entry to MeToo accused Sajid Khan in the show, said shameful
उर्फी ने उठाए बिग बॉस पर सवाल, मीटू के आरोपी साजिद खान को शो में एंट्री देने पर लगाई क्लास, बताया शर्मनाक
बिग बॉस 16 उर्फी ने उठाए बिग बॉस पर सवाल, मीटू के आरोपी साजिद खान को शो में एंट्री देने पर लगाई क्लास, बताया शर्मनाक

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बिग बॉस का नया सीजन शुरु हो चुका है और नए सीजन में साजिद खान की एंट्री से नया हंगामा भी शुरु हो गया है। बिग बॉस में साजिद के आने से सोशल मीडिया यूजर्स काफी नाराज हैं और सभी शो और चैनल को सोशल मीडिया पर ट्रोल करने अपनी नाराजगी दिखा रहे हैं। अब इस हंगामे में सोशल मीडिया की जान उर्फी जावेद भी शामिल हो गई हैं। उन्होंने भी साजिद को शो में लाने का विरोध करते हुए अपनी भड़ास निकाली है। 

उर्फी ने बिग बॉस को लगाई लताड़ 

सोशल मीडिया पर अक्सर अपने बेखौफ बयानों से चर्चे में रहने वाली उर्फी जावेद एक बार फिर चर्चे में हैं। इस बार उर्फी ने देश के सबसे बड़े रियालिटी शो बिग बॉस पर सवाल उठाए हैं। उर्फी ने शो में साजिद खान की एंट्री से नाराज होकर कहा कि, "मुझे इस साल बिग बॉस से कोई ऑफर नहीं मिला है, लेकिन अगर मुझे मिलता भी तो मैं नहीं जाती। क्या हम सभी यौन शोषण करने वालों का सपोर्ट करना बंद कर सकते हैं? मुझे विश्वास नहीं हो रहा कि जिस लड़की को उसने प्रताड़ित किया है, वह हर दिन उसे टेलीविजन पर देखकर क्या सोच रही होगी?"

उर्फी यही नहीं रूकी उन्होंने फिल्म मेकर साजिद खान को निशाने पर लेते हुए कई पोस्ट शेयर किए। साथ ही उन्होंने उन सभी लड़कियों का फोटो और उनके बयान शेयर किया जिन्होंने साजिद पर गंभीर आरोप लगाए थे। उर्फी ने जिया खान की बहन के बयान का भी स्क्रीनशॉट शेयर किया। जिसमें साजिद खान ने उन्हें ब्रा और टॉप उतारने को बोला था। 

इसके बाद उर्फी ने बिग बॉस पर अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए कहा कि, "आखिर ऐसा क्यों किया गया? यह बहुत ही शर्मनाक है। ऐसे लोगो को पता चलना चाहिए कि उनका इस तरह का व्यवहार सही नहीं है। कंट्रोवर्सी ने लिए आप किसी भी चीज को सपोर्ट नहीं कर सकते हैं?" बता दे कि उर्फी पहली नहीं हैं जिन्हें बिग बॉस में साजिद का आना नहीं भाया। इससे पहले सिंगर सोना मोहपात्रा ने भी इस पर आपत्ति जताते हुए इसका विरोध किया था।

साजिद को सपोर्ट कर शहनाज हुई ट्रोल 

गौरतलब है कि शो की शुरुआत में पंजाब की कटरीना और बिग बॉस की पुरानी कंटेस्टेंट शहनाज गिल ने साजिद का सपोर्ट किया था। जिसके बाद उन्हें ट्रोलर्स ने खूब ट्रोल किया। साजिद खान इन सभी के निशाने पर इसलिए हैं क्योंकि उन पर 9 महिलाओं ने मीटू के कई गंभीर आरोप लागाए थे। जिसकी वजह से साजिद को पिछले चार साल से ट्रोल किया जा रहा है।  
 

Created On :   5 Oct 2022 2:27 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story