मनोरंजन : एक बार फिर दिखा उर्फी जावेद का बोल्ड अंदाज, कपड़ों की जगह बैंडेज लपेट कर बनाया वीडियो, इंस्टाग्राम पर हुआ वायरल

November 8th, 2022

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अपने अतरंगी आउटफिट्स और बोल्ड लुक्स की वजह से सोशल मीडिया पर छाई रहने वाली उर्फी अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं। उर्फी की ड्रेसिंग सेन्स सबसे अलग और अतरंगी रहती है वो किसी भी चीज से अपनी नई ड्रेस तैयार कर लेती हैं। उनके इन आउटफिट्स को देखकर सभी हैरान रह जाते हैं। कई बार तो उर्फी की ड्रेस को देखकर यूजर्स सोचते हैं कि क्या इस चीज से भी ड्रेस बन सकती है? एक बार फिर उर्फी ने अपने नए आउटफिट से सभी को चौंका दिया। 

उर्फी ने बनाई बैंडेज से ड्रेस 

दरअसल, उर्फी जावेद ने मंगलवार दोपहर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर की। शेयर की गई इस वीडियो में उर्फी पहले व्हाइट कलर की शॉट टॉप और ब्लैक जींस पहनी अपने हाथ में बंधी बैंडेज खोलती नजर आती हैं। पट्टी खोलते-खोलते उर्फी उसी पट्टी से बनी ड्रेस में नजर आने लगती हैं। उर्फी ने इस बार बैंडेज के लिए यूज की जाने वाली पट्टी से ही अपने लिए टॉप और स्कर्ट बना ली। इस अतरंगी आउटफिट की वीडियो को शेयर करते हुए उर्फी ने वीडियो की कैप्शन में लिखा, उर्फी के लिए हर दिन हैलोवीन है। क्या आप कभी सोच सकते हैं? बैंडेज?

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

फैंस को पसंद आई उर्फी की नई ड्रेस 

उर्फी की इस नई और अतरंगी ड्रेस को देखकर उनके एक फैन ने लिखा, "हेटर्स कहा गए तुम सभी, वह बहुत खुबसूरत हैं, मै इनके कॉन्टेंट को पसंद करता हूं।" वहीं एक दूसरे फैन ने लिखा, "उर्फी आप में बहुत ही गट्स और कॉन्फिडेंस हैं, आप दिल की सच्ची हो।" 

हेटर्स ने किया फिर से ट्रोल 

उर्फी की नई पोस्ट आए और हेटर्स उन्हें ट्रोल ना करे यह हो नहीं सकता। उर्फी की यह नई वीडियो आते ही हेटर्स ने उनको ट्रोल करते हुए कमेंट्स करने लगे। एक यूजर से लिखा, "छोटी बैंडेज से भी काम चल जाता इतनी बड़ी पट्टी क्यों कर ली।" एक दूसरे यूजर ने लिखा, "अब हमारे मरीज तुम्हारे पास आएंगे ड्रेसिंग करने।"
 

खबरें और भी हैं...