उर्फी ने पहनी फॉर्मल ड्रेस, वीडियो खत्म होने से पहले दिया सरप्राइज, नई ड्रेस देख चौंके यूजर्स

Urfi wore a formal dress, surprised users before the end of the video, seeing the new dress
उर्फी ने पहनी फॉर्मल ड्रेस, वीडियो खत्म होने से पहले दिया सरप्राइज, नई ड्रेस देख चौंके यूजर्स
उर्फी ने पहनी यूनिक ड्रेस  उर्फी ने पहनी फॉर्मल ड्रेस, वीडियो खत्म होने से पहले दिया सरप्राइज, नई ड्रेस देख चौंके यूजर्स

डिजिटल डेस्क, मुंबई। इंटरनेट सेंसेशन और इंस्टाग्राम क्वीन उर्फी जावेद हमेशा अपने फैशन सेन्स से सभी को चौंका देती हैं। इन दिनों उर्फी पूरी ड्रेस में नजर आ रही हैं। अपनी नई वीडियो में भी उर्फी फॉर्मल ड्रेस में दिखाई दी। लेकिन इसी वीडियो के खत्म होने से पहले उर्फी ने सभी को एक नया सरप्राइज दे दिया। उर्फी के इस सरप्राइज ने सभी यूजर्स को चौंका दिया। 

उर्फी ने पहनी यूनिक ड्रेस 

सोमवार को उर्फी जावेद ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया। वीडियो की शुरुआत में उर्फी वाइट शर्ट और ब्लैक कलर की लॉन्ग स्कर्ट में नजर आई। उर्फी ने इस फॉर्मल ड्रेस के साथ अपने कॉलर पर बो-टाई लगाई थी और अपने बालों को बन बनाया हुआ था। लेकिन वीडियो जैसे-जैसे जूम-आउट होता गया अचानक उर्फी की ड्रेस फॉर्मल से रिविलिंग बन गई। वीडियो खत्म होने से पहले उर्फी के पीछे लगे आइने में नजर आता है कि उर्फी की फॉर्मल ड्रेस पीछे से पूरी तरह ओपन है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

फिर से हुईं ट्रोल

उर्फी ने इस नई वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "खेल खत्म।" उर्फी की नई ड्रेस को देखकर कई यूजर्स चौंक गए तो कई यूजर्स ने उन्हें एक बार फिर से ट्रोल करना शुरु कर दिया। एक यूजर ने लिखा, "यह काफी क्रिएटिव लग रहा है।" वहीं एक दूसरे यूजर ने उर्फी को ट्रोल करते हुए लिखा, "फर्स्ट इंप्रेशन से मुझे ऐसा लगा था कि यह सुधर जाएगी, लेकिन फिर 3 सेकण्ड बाद लगा कि ये तो उर्फी है। यह कभी नहीं सुधर नहीं सकती है।" वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि, "क्या ये होटल मैनेजमेंट वालों की नई ड्रेस होगी।"

Created On :   6 Feb 2023 10:02 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story