क्रिकेटर ऋषभ पंत से मिलने पहुंची उर्वशी रौतेला, अस्पताल की फोटो को देख भड़के फैंस ने कहा- सस्ता प्रचार 

Urvashi Rautela reached to meet cricketer Rishabh Pant, fans got angry after seeing the photo of the hospital
क्रिकेटर ऋषभ पंत से मिलने पहुंची उर्वशी रौतेला, अस्पताल की फोटो को देख भड़के फैंस ने कहा- सस्ता प्रचार 
उर्वशी रौतेला क्रिकेटर ऋषभ पंत से मिलने पहुंची उर्वशी रौतेला, अस्पताल की फोटो को देख भड़के फैंस ने कहा- सस्ता प्रचार 

डिजिटल डेस्क मुंबई। एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला क्रिकटर ऋषभ पंत के साथ संबंधो को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। वहीं एक बार फिर उर्वशी लाइम लाइट में आ गई हैं। ऋषभ पंत के साथ हुए गंभीर सड़क हादसे के बाद उन्हें मुंबई के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में सिफ्ट किया गया है। उसी अस्पताल का एक फोटो उर्वशी ने अपने सोशल मीडिया हेंडल पर शेयर किया है। जिसे देख कर लोग अनुमान लगा रहें हैं कि एक्ट्रेस ऋषभ से मिलने गई थी। वहीं कुछ लोग इसे सस्ता प्रचार बता कर उर्वशी को ट्रोल कर रहें हैं। 

ऋषभ से मिलने पहुंची उर्वशी?
एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने गुरूवार को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर मुंबई के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल का फोटो शेयर किया। जिसके बाद से अनुमान लगाया जा रहा है कि, उर्वशी ऋषभ से मिलने पहुंची थी। बता दें कि, फोटो गाड़ी के अंदर बैठकर खींची गई है। इसलिए ये नहीं कहा जा सकता की वे उनसे मिलने पहुंची थी। लेकिन जिस अस्पताल में ऋषभ पंत एडमिट हैं, अचानक से उस अस्पताल की फोटो को इंस्टा स्टोरी पर शेयर करना लोगों को समझ नहीं आ रहा है। यूजर्स को पक्का यकीन है कि उर्वशी क्रिकेटर से मिलने अस्पताल पहुंची थी।

Image

सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रहीं उर्वशी

एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला आये दिन अपनी पोस्ट को लेकर चर्चा में रहती हैं। पर अस्पताल की फोटो देखने के बाद लोग उन्हें उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल कर रहें हैं। लोग उनकी पोस्ट को सस्ता प्रचार बता रहें हैं। बीते दिनों ऋषभ पंत और उर्वशी रौतेला के रिलेशनशिप में होने की खबर आई थी लेकिन दोनों ने कभी इस रिश्ते को स्वीकारा नहीं किया। वहीं सोशल मीडिया पर दोनों की वॉर सुर्खियों में रही। 

उर्वशी की मां ने ट्रोलर्स को लगाई फटकार
सोशल मीडिया पर उर्वशी की मां को भी ट्रोल किया गया। एक्ट्रेस की मां ने ऋषभ पंत के जल्द ठीक होने की दुआ करते हुए पोस्ट शेयर किया था। जिसे देखने के बाद लोगों ने उनकी मां मीरा रौतेला को ट्रोल करना शुरू कर दिया। मीरा रौतेला ने ऋषभ पंत के लिए लिखा था, 'सोशल मीडिया की अफवाह एक तरफ और आपका स्वस्थ होकर अंतरराष्ट्रीय स्तर पर उत्तराखंड का नाम रोशन करना दूसरी तरफ। सिद्धबलिबाबा आप पर विशेष कृपा करें। आप सभी लोग भी प्रार्थना करें। जब उन्हें ट्रोल किया गया तो एक्ट्रेस की मां ने इसका भी जवाब दिया। उन्होंने लिखा था- अगर स्वयं का मूल्य पता चल जाए तो दूसरों द्वारा की गई निंदा हमें छू भी नहीं सकती। 

Created On :   6 Jan 2023 5:02 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story