ऋषभ पंत के कार एक्सीडेंट के बाद उर्वशी रौतेला ने शेयर किया सीक्रेट पोस्ट

Urvashi Rautela shared a secret post after Rishabh Pants car accident
ऋषभ पंत के कार एक्सीडेंट के बाद उर्वशी रौतेला ने शेयर किया सीक्रेट पोस्ट
मनोरंजन ऋषभ पंत के कार एक्सीडेंट के बाद उर्वशी रौतेला ने शेयर किया सीक्रेट पोस्ट

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने भारतीय विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत की भयानक कार दुर्घटना के बारे में जानने के बाद एक सीक्रेट पोस्ट शेयर किया। उर्वशी ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर किया, जिसमें वह व्हाइट आउटफिट में नजर आ रही है। उन्होंने कैप्शन में लिखा: प्रार्थना, इसके साथ ही व्हाइट हार्ट और एक व्हाइट कलर का कबूतर वाला इमोजी का इस्तेमाल किया।

शुक्रवार की सुबह, 25 वर्षीय पंत की कार दिल्ली-देहरादून हाईवे पर एक सड़क के डिवाइडर से टकरा गई। जिसके बाद गाड़ी में आग लग गई। सक्षम हॉस्पिटल मल्टीस्पेशियलिटी एंड ट्रॉमा सेंटर में ले जाने के बाद उन्हें देहरादून के मैक्स अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पंत नई दिल्ली से उत्तराखंड राज्य में अपने गृहनगर रुड़की जा रहे थे।

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के मानद सचिव जय शाह ने शुक्रवार को एक आधिकारिक बयान में कहा, पंत के माथे पर दो कट आए हैं, उनके दाहिने घुटने में फ्रैक्चर होने की खबर हैं। वहीं पीठ, दाहिनी कलाई और पैर की उंगुली में चोट आई है।

जय शाह ने आगे कहा, पंत भारत टेस्ट टीम का हिस्सा हैं, जिन्होंने कुछ दिन पहले ढाका में बांग्लादेश पर 2-0 से सीरीज जीत दर्ज की थी, जहां उन्होंने शेर-ए-बांग्ला नेशनल क्रिकेट स्टेडियम में दूसरे टेस्ट की पहली पारी में 93 रनों की मैच विनिंग पारी खेली थी, लेकिन श्रीलंका के खिलाफ 3 जनवरी से शुरू होने वाले मैचों के लिए भारत की टी20 और वनडे टीम में उनका नाम नहीं है।

2018 में पंत और उर्वशी के बारे में डेटिंग की खबरें उड़ने लगीं। दोनों को कई बार एक साथ देखा गया। हालांकि, एक साल बाद पंत ने सभी अफवाहों को खारिज कर दिया और बताया कि वह अपनी गर्लफ्रेंड ईशा नेगी के साथ रिश्लेशनशिप में हैं।

 

 (आईएएनएस)।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   30 Dec 2022 1:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story