करवा चौथ पर व्रत ना रखने पर यूजर्स ने किया ट्रोल, शिबानी ने दिया करारा जवाब 

Users trolled for not keeping fast on Karva Chauth, Shibani gave a befitting reply
करवा चौथ पर व्रत ना रखने पर यूजर्स ने किया ट्रोल, शिबानी ने दिया करारा जवाब 
ट्रोलर को जवाब करवा चौथ पर व्रत ना रखने पर यूजर्स ने किया ट्रोल, शिबानी ने दिया करारा जवाब 

डिजिटल डेस्क, मुंबई। शिबानी दांडेकर अपनी लव लाइफ की वजह से हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं। एक्ट्रेस ने बॉलीवुड अभिनेता फरहान अख्तर से इसी साल फरवरी में एक निजी समारोह में सात फेरे लिए थे। शादी के बाद शिबानी का यह पहला कारवा चौथ था। एक्ट्रेस ने अपने पहले कारवा चौथ को कुछ खास तरह से सेलिब्रेट किया। इस खास मौके पर उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक फोटो शेयर की। फोटो में शिबानी रेड आउटफिट में हल्की मुस्कान खूबसूरत मंगलसुत्र को कैरी करती हुई नजर आ रही हैं। शिबानी ने अपनी इस पोस्ट से यह भी साफ कर दिया था कि उन्होंने इस बार कारवा चौथ पर व्रत नहीं रखा है। साथ ही उन्होंने इस पोस्ट में लिखा कि फरहान के लिए मेरा प्यार मेरे दिल में हमेशा रहेगा। एक्ट्रेस के इस पोस्ट के बाद यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करते हुए उनकी चुटकी लेनी शुरु कर दी।  जिसके बाद अब एक्ट्रेस ने तमाम यूजर्स को आड़े हाथों लिया है उनकी जमकर क्लास लगाई। 

एक्ट्रेस शिबानी ने ऐश्र्वर्या सुब्रमण्मय नाम की एक यूजर का पोस्ट का स्क्रीनशॉट अपनी इंस्टा स्टोरी में शेयर किया और उनके जवाब में एक लंबा-चौड़ा नोट भी लिखा। शिबानी ने जिस पोस्ट को अपनी स्टोरी पर लगाया था उनमें शिबानी के करवा चौथ पर व्रत ना रखने के सिलसिले में कुछ लिखा गया था। दरअसल, ऐश्र्वर्या नाम की इस यूजर ने दो यूजर्स के बीच में हो रही बातचीत को पोस्ट किया था। जिसमें दोनों यूजर्स शिव  बानी के बारे में बात कर रहे थे। यूजर्स आपस में एक दूसरे से बात करते हुए लिखा था कि "बहुत हैरानी है शिबानी दांडेकर करवा चौथ को भुनाने में लग गईं या शायद मुझे आश्चर्य नहीं होना चाहिए।" इसी बातचीत को ऐश्र्वर्या ने अपने इंस्टा स्टोरी में लगाया था। इस पूरे वाक्या पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए शिबानी ने यूजर को डायरेक्ट मैसेज लिखते हुए कहा कि "कृपया आप कभी हैरान मत होइए।" इस मैसेज के बाद उन्होंने इसका स्क्रिनशॉट स्टोरी लगाते हुए लिखा कि "सभी सेलिब्रिटीज एक जैसे ही होते हैं।"  

                                  

इसके अलावा शिबानी ने ऐश्वर्या के इस बिहेवियर के बाद उसे करारा जवाब देते हुए कहा कि, "मेरा दिमाग इस बात से खराब हुआ है कि लोग अविश्वसनीय रूप से बुरे हैं। ऐश्वर्या तुम घटिया हो। इस तरह तुम अपना समय बिताती हो? इंटरनेट पर नफरत फैलाकर। मुझे असल में जिंदगी की सलाह की जरूरत नहीं है। कितने दुख की बात है कि इस तरह की बातों की वॉरियर बन गई हो और सोचती हो कि हम सब यहां बैठे रहेंगे और तुम्हारी बकवास को सुन लेंगे और चुप रहेंगे।"  
 
 

Created On :   17 Oct 2022 5:21 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story