वरिसु ट्रैक रंजीथामे ने एक दिन से भी कम समय में 15 मिलियन व्यूज बटोरे

Varisu track Ranjithame garners 15 million views in less than a day
वरिसु ट्रैक रंजीथामे ने एक दिन से भी कम समय में 15 मिलियन व्यूज बटोरे
टॉलीवुड वरिसु ट्रैक रंजीथामे ने एक दिन से भी कम समय में 15 मिलियन व्यूज बटोरे

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। निर्देशक वामशी पेडिपल्ली की द्विभाषी फिल्म वरिसु का पहला गाना रंजीथामे, जिसमें विजय और रश्मिका मंदाना मुख्य भूमिका में हैं, ने इंटरनेट पर धूम मचा दी है। इसे यूटयूब पर रिलीज होने के 19 घंटे से भी कम समय में 15 मिलियन से अधिक बार देखा गया। शनिवार शाम को, फिल्म के निर्माताओं ने फिल्म का पहला गाना रिलीज करने का फैसला किया। रिलीज होने के तुरंत बाद से ही यह संख्या धूम मचा रही थी, रिलीज होने के आधे घंटे के भीतर ही इसे लाखों बार देखा जा चुका था।

अभिनेत्री रश्मिका मंदाना, जिन्होंने तमिल स्टार विजय के साथ गाने पर डांस किया है, ने ट्विटर पर पेप्पी गाने के बारे में अपने विचार रखे। उन्होंने लिखा, गाने की शूटिंग कभी आसान नहीं होती लेकिन जब आपके पास ऐसा गाना हो, इस तरह का एक सह-कलाकार, इस तरह की टीम और इस तरह के डांसर.. वाह. यह कितना रोमांचक है! अब गाना तुम्हारा है। मजे करो तुम लोग!

माधुर्य के मास्टर एस थमन ने इस फुट-टैपिंग नंबर के लिए संगीत दिया है। विजय ने खुद एम एम मानसी के साथ गाना गाया है और विवेक ने इस गाने के बोल लिखे हैं जो डांस फ्लोर पर आग लगा रहे हैं। गाने का तेलुगु वर्जन जल्द ही रिलीज होने की संभावना है। विजय और रश्मिका मंदाना के अलावा, फिल्म, जो अगले साल पोंगल के लिए स्क्रीन पर हिट होने वाली है, में प्रभु, सरथ कुमार, प्रकाश राज, जयसुधा, श्रीकांत, शाम, योगी बाबू, संगीता और संयुक्ता भी हैं।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   6 Nov 2022 11:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story