रेमो की तबीयत खराब होने पर इमोशनल हुए वरुण धवन

Varun Dhawan gets emotional after Remos health deteriorates
रेमो की तबीयत खराब होने पर इमोशनल हुए वरुण धवन
मनोरंजन रेमो की तबीयत खराब होने पर इमोशनल हुए वरुण धवन
हाईलाइट
  • रेमो की तबीयत खराब होने पर इमोशनल हुए वरुण धवन

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन डीआईडी लिटिल मास्टर्स के सेट पर कोरियोग्राफर-फिल्म निर्माता रेमो डिसूजा के स्वास्थ्य के बारे में बात करते हुए भावुक हो गए। फिनाले आने के साथ, दर्शक जुगजुग जीयो की स्टार कास्ट- अनिल कपूर, कियारा आडवाणी, वरुण धवन, प्राजक्ता कोहली और मनीष पॉल के रूप में खुश हैं। यह सभी शीर्ष 5 प्रतियोगियों को प्रेरित करने के लिए शो में दिखाई देंगे।जहां उन्होंने शूटिंग के दौरान अपनी मजेदार हरकतों, दिलचस्प किस्सों और मंत्रमुग्ध कर देने वाले डांस मूव्स से घर को तहस-नहस कर दिया, यह रेमो डिसूजा का दमदार प्रदर्शन था जिसने सभी का मनोरंजन किया।

वास्तव में, अभूतपूर्व कार्य के बाद, वरुण धवन और स्किपर वर्तिका झा ने भी इल्लीगन वीपन 2.0 पर रेमो के साथ डान्स करने का फैसला किया।रेमो के हाल के स्वास्थ्य के बारे में बात करते हुए उन्होंने अपना दिल बहलाया और भावुक हो गए। अभिनेता ने उल्लेख किया कि जब उन्होंने सुना कि रेमो को दिल का दौरा पड़ा है तो वह बेहद चिंतित थे।वरुण ने जाने-माने कोरियोग्राफर की पत्नी लिजेल को उनके निरंतर समर्थन प्रणाली और रेमो को अपने पैरों पर वापस लाने में मदद करने के लिए धन्यवाद दिया।

जैसा कि वरुण ने उल्लेख किया, मैंने यह पहले कभी नहीं कहा, लेकिन आज मैं कहूंगा! बहुत कम लोग जानते हैं, लेकिन रेमो सर मेरे दिल के बहुत करीब हैं, और वह हमेशा रहेंगे। वास्तव में, मैं वास्तव में बहुत डर गया था जब मैंने मुझे उनके स्वास्थ्य के बारे में पता चला, और मैं वास्तव में लिजेल को उनकी देखभाल करने और हमेशा उनकी सहायता प्रणाली होने के लिए धन्यवाद देना चाहूंगा।डीआईडी लिटिल मास्टर्स रविवार को जी टीवी पर प्रसारित होगा।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   25 Jun 2022 1:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story