वरुण धवन को कहते हैं 'पप्पू', जानें क्या है आपके फेवरेट स्टार का Nick Name?

Varun is called Pappu you did not know these bollywood star nick name
वरुण धवन को कहते हैं 'पप्पू', जानें क्या है आपके फेवरेट स्टार का Nick Name?
वरुण धवन को कहते हैं 'पप्पू', जानें क्या है आपके फेवरेट स्टार का Nick Name?

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड की दुनिया में जाने का सपना हर किसी का होता है। इसका कारण है कि बॉलीवुड में वो सब कुछ है, जो आप पाना चाहते हैं। कोई इस सपने को पूरा कर लेता है, तो कोई उम्मीदों में ही जीता रहता है। अगर कोई एक बार बॉलीवुड में एंटर कर गया, तो फिर उसकी अपनी एक अलग ही दुनिया बन जाती है, लोग आपके फैन हो जाते हैं और करोड़ों लोग आपको फॉलो करने लगते हैं। इसी तरह से बॉलीवुड में आज जितने भी स्टार हैं, सबकी अपनी फैन फॉलोइंग है और उनके फैंस अपने फेवरेट स्टार्स के बारे में सबकुछ जानना चाहते हैं। इसके लिए लोग उनके सोशल अकाउंट, उनकी फिल्में और यहां-वहां पढ़ते रहते हैं, लेकिन कई बार कुछ ऐसी चीजें होती हैं, जो कितना ही ढूंढ लें, वो मिल नहीं पाती। इन्हीं चीजों में से एक है Nick Name। यूं तो हर किसी का अपना एक Nick Name होता है और वो भी काफी मजेदार। आपको भी आपके घरवाले और दोस्त आपके Nick Name से बुलाते होंगे। इससे आपको कभी-कभी गुस्सा भी आता होगा, लेकिन ये काफी मजेदार होते हैं। आपके Nick Name की तरह ही बॉलीवुड स्टार्स के भी Nick Name होते हैं, जो काफी मजेदार होते हैं। बॉलीवुड स्टार्स के Nick Name का खुलासा वो कभी खुद से नहीं करते, बल्कि उनके को-स्टार्स उनके Nick Name के बारे में बताते हैं। इसलिए आज हम आपको बॉलीवुड के कई स्टार्स के Nick Name के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनके बारे में आप शायद ही जानते हों। 

Image result for alia bhatt
आलिया भट्ट:
आज आलिया बॉलीवुड की सबसे क्यूट और हॉट एक्ट्रेस हैं, लेकिन एक समय था जब आलिया काफी चबी हुआ करती थी। इसलिए उनके फ्रेंड्स उन्हें "आलू" कहकर बुलाते थे। 

Image result for varun dhawan

वरुण धवन: 
वरुण अपनी एक्टिंग से आज हर किसी को अपना दीवाना बना लेते हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं कि वरुण को किस नाम से बुलाया जाता है। अगर नहीं तो हम बता दें कि उन्हें "पप्पू" के नाम से बुलाया जाता है। 

Image result for ranbir kapur

रणबीर कपूर: 
बॉलीवुड के हैंडसम हंक रणबीर कपूर को उनके दादा "गंगलू" कहकर बुलाते हैं, तो वहीं उनकी मां उन्हें "रेमंड" कहती हैं। जबकि कुछ घरवाले और फ्रेंड्स उन्हें "डब्बू" कहकर भी बुलाते हैं। 

Image result for shraddha kapur

श्रद्धा कपूर: 
हमेशा बच्चों की तरह ऊटपटांग हरकतें करने वाली श्रद्धा कपूर को "चिरकुट" के नाम से बुलाया जाता है, लेकिन क्या आप जानते हैं कि उन्हें ये नाम किसने दिया। तो हम आपको बता दें कि उन्हें ये नाम और किसी ने नहीं बल्कि उनके बचपन के दोस्त और बॉलीवुड के "पप्पू" वरुण धवन ने दिया था। 

Image result for sonam kapur

सोनम कपूर: 
बॉलीवुड के "झकास एक्टर" अनिल कपूर की बेटी और सांवरिया गर्ल सोनम कपूर की हाइट काफी ज्यादा है और कई बार तो वो एक्टर से भी लंबी लगती हैं। उनकी लंबी हाइट के कारण ही उनके पापा उन्हें "जिराफ" नाम से बुलाकर चिढ़ाते हैं। 

Related image

ऐश्वर्या राय: 
मिस यूनिवर्स और बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस में शुमार ऐश्वर्या राय के Nick Name के बारे में जानते हैं क्या आप? अगर आपका जवाब "ना" है, तो हम आपको बताते हैं। ऐश्वर्या को उनके फ्रेंड्स "गुल्लु" नाम से बुलाते हैं। 

Image result for akshay kumar and twinkle

अक्षय कुमार: 
बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार को उनके खास दोस्त "राजू" नाम से बुलाते हैं। क्योंकि अक्षय का ओरिजनल नेम भी राजीव कुमार भाटिया है और यही कारण है कि उन्हें "राजू" नाम से बुलाया जाता है। वहीं उनकी वाइफ ट्विंकल खन्ना को "टिना" कहा जाता है।

Image result for hritik roshan

रितिक रोशन: 
बॉलीवुड के सबसे हैंडसम स्टार रितिक रोशन का Nick Name भी काफी मजेदार है। रितिक के फ्रेंड्स "डुग्गू" कहकर बुलाते हैं, लेकिन उन्हें ये नाम उनकी खूबसूरती की वजह से नहीं बल्कि उनकी क्यूटनेस के कारण मिला है।

Created On :   4 Oct 2017 7:46 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story