वीर दास की पड़ोसी से हो गई कहासुनी

Veer Dass neighbor got angry
वीर दास की पड़ोसी से हो गई कहासुनी
वीर दास की पड़ोसी से हो गई कहासुनी

मुंबई, 25 मई (आईएएनएस)। अभिनेता-कॉमेडियन वीर दास ने सोमवार को एक वीडियो साझा किया, जिसमें पड़ोसी से उनकी कहासुनी होते देखा जा सकता है। पड़ोसी ने सोशल डिस्टेंसिग नहीं रखने पर कथित रूप से उन पर छींका।

अभिनेता ने घटना का पूरा ब्यौरा फेसबुक पर पोस्ट किया।

वीर दास ने कहा, यह एक पागल कर देने वाली शाम है। मैं ग्राउंड फ्लोर पर रहता हूं। हम थोड़ा बैठे हुए थे। रात 10 बजे एक पड़ोसी आया, क्योंकि हमने उनके लिए भी रात का खाना भी बनाया था। हम उनके और कॉम्पलेक्स में रहने वाले कुछ अन्य लोगों के यहां भी डिनर करते हैं। हमने पंद्रह फीट दूर उन्हें बैठने के लिए कुर्सी दी, जो पूरी तरह से सोशल डिस्टेंसिंग थी। मेरे पड़ोसी अपने घर से एक कोक की कैन लाए थे और मास्क पहन रखा था जिसे उन्होंने स्मोकिंग करने के लिए नीचे किया।

उन्होंने आगे कहा कि वह अपनी बालकनी के स्टेप पर थे, जबकि पड़ोसी कॉम्प्लेक्स में था। वह एनेक्सी बिल्डिंग में पहली मंजिल पर रहता है। वह परेशान रहता है, क्योंकि मैं जिस घर में रहता हूं वह मेरे मकान मालिक को विरासत में मिला था और उसे नहीं मिला। पांच मिनट बाद वह छींकने की कोशिश करता है और कहता है कि उसके मृत माता-पिता मुझे डराएंगे।

वीर दास ने यह भी बताया कि वह वह पड़ोसी पहले भी उनके खिलाफ मीडिया में अनर्गल बातें लिख चुका है।

अभिनेता ने कहा, यह थोड़ा हास्यास्पद है। माफ करना, लेकिन यह सारी सीमाओं को पार कर गया है।

वीडियो में बुजुर्ग शख्स को वीर दास पर छींकते और यहां तक कि उन्हें थप्पड़ मारने के लिए करीब जाते देखा जा सकता है। यहां तक कि उसने उन्हें जोकर भी कहा।

अभिनेत्री सयानी गुप्ता ने इसे पूरी तरह से उत्पीड़न बताया।

उन्होंने कहा, यह तो पूरी तरह से उत्पीड़न है और डरावना भी है, क्योंकि यह डराने की धमकियां देकर कोस रहा है। कृपया सुरक्षित रहना।

Created On :   25 May 2020 2:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story