कमल हासन हेल्थ अपडेट: दिग्गज अभिनेता कमल हासन की बिगड़ी तबीयत, अस्पताल में कराया भर्ती

November 24th, 2022

डिजिटल डेस्क मुंबई। साउथ के सुपरस्टार एक्टर कमल हासन की अचानक तबीयत खराब हो गई थी। बुधवार को कमल हासन को तेज बुखार आय था जिसके बाद उन्हें चेन्नई के प्राइवेट अस्पताल रामचंद्र मेडिकल सेंटर में भर्ती कराया गया। हालांकि अब उन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है। वहीं अभिनेता को कुछ दिन आराम करने की सलाह दी है। उनकी हालात में अब पहले से सुधार है। अभी तक उनकी तरफ से इस पर कोई ऑफिशियल बयान नहीं आया है। 

हैदराबाद से लौटते वक्त बिगड़ी तबीयत
खबरों के अनुसार, बुधवार को हैदराबाद से लौटते वक्त अभिनेता कमल हासन की तबीयत बिगड़ी। पहले उन्हें बेचैनी महसूस हुई और फिर तेज बुखार आया। हैदराबाद से लौटने के तुरंत बाद उन्हें इलाज के लिए चेन्नई के रामचंद्र मेडिकल सेंटर अस्पताल में भर्ती कराया गया। आज सुबह कमल हासन को डिस्चार्ज कर दिया गया है। अब डॉक्टर्स ने उन्हें पूरी तरह रेस्ट करने की सलाह दी है।

बता दें कि, पिछले साल कमल हासन के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद उन्हें इसी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उन्होंने अस्पताल से ही बिग बॉस तमिल के 5वें सीजन को होस्ट किया था। इसके बाद एक बार और कमल को अस्पताल में भर्ती कराया गया था जब उनकी राइट पैर की हड्डी में इन्फेक्शन हो गया था। जिसकी वजह से उनके पैर की सर्जरी की गई थी। 

इस फिल्म में आने वाले हैं नजर 
एक्टर कमल हासन को आखिरी बार फिल्म 'विक्रम' में देखा गया था, जो 3 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। कमल हासन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म  'इंडियन 2' की शूटिंग में व्यस्त हैं। साथ ही वे  बिग बॉस तमिल के 6वें सीजन को भी होस्ट कर रहें हैं। अभिनेता इस समय फिल्म  'इंडियन 2' के अलावा मणिरत्नम के साथ फिल्म 'केएच 234' में काम कर रहे हैं। शायद अधिक ट्रेवलिंग और वर्क लोड की वजह से अभिनेता की तबीयत खराब हुई है।