विभव काफी समझदार व्यक्ति हैं, फिर भी मैं खुद को दिल से बच्चा मानती हूं : काजल चौहान

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
मनोरंजन विभव काफी समझदार व्यक्ति हैं, फिर भी मैं खुद को दिल से बच्चा मानती हूं : काजल चौहान
हाईलाइट
  • विभव काफी समझदार व्यक्ति हैं
  • फिर भी मैं खुद को दिल से बच्चा मानती हूं : काजल चौहान

 डिजिटल डेस्क, मुंबई। अभिनेत्री काजल चौहान ने अपने सह-अभिनेता विभव रॉय के साथ ऑन-स्क्रीन और ऑफ-स्क्रीन केमिस्ट्री के बारे में बात की, जो उनके पति सोम की भूमिका निभा रहे हैं। काजल वर्तमान में मेरी सास भूत है शो में गौरा की भूमिका निभा रही हैं। उन्होंने साझा किया कि हालांकि वे ऑफ-स्क्रीन अलग हैं, लेकिन उनकी ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री सभी को पसंद है।

उन्होंने कहा, मुझे खुशी है कि दर्शक विभव और मुझे बहुत पसंद करते हैं क्योंकि स्क्रीन पर हमारी केमिस्ट्री कमाल की है। जबकि हम दोनों धारावाहिक में अपने पात्रों का अनुसरण करने के लिए बहुत मेहनत करते हैं और अपनी केमिस्ट्री को पर्दे पर उतारते हैं, जो कलाकारों के रूप में हमारे बीच काफी समान है, हमारी व्यक्तिगत विचारधारा वास्तविक जीवन में एक दूसरे से बहुत अलग है।

मोल्क्की की अभिनेत्री ने अपने सह-अभिनेता की प्रशंसा की और कहा कि वह उन्हें एक परिपक्व अभिनेता मानती हैं और उन्हें एक कलाकार के रूप में उनसे बहुत कुछ सीखने की जरूरत है।

उन्होंने कहा, भले ही विभव काफी परिपक्व लड़का है, फिर भी मैं खुद को दिल से बच्चा ही मानती हूं। हम दोनों का अलग-अलग ²ष्टिकोण है। वह आत्मा और ईश्वर में मेरे विश्वास को साझा नहीं करता है। हालांकि यह सच है कि स्क्रीन पर एक साथ काम करने पर हम साथ हो जाते हैं, फिर भी हम एक दूसरे से बहुत अलग सोचते हैं।

कहानी गौरा और उसकी सास रेखा के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसे क्रमश: काजल चौहान और सुष्मिता मुखर्जी ने निभाया है।

मेरी सास भूत है का प्रसारण स्टार भारत पर होता है।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   9 March 2023 9:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story