विक्की कौशल और कियारा को गोविंदा नाम मेरा की कंपोजिशन के लिए सकारात्मक प्रतिक्रिया मिलने की उम्मीद

Vicky Kaushal and Kiara hope to get positive response for Govinda Naam Meras composition
विक्की कौशल और कियारा को गोविंदा नाम मेरा की कंपोजिशन के लिए सकारात्मक प्रतिक्रिया मिलने की उम्मीद
गोविंदा नाम मेरा विक्की कौशल और कियारा को गोविंदा नाम मेरा की कंपोजिशन के लिए सकारात्मक प्रतिक्रिया मिलने की उम्मीद

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बिजली, बना शराबी और अन्य गानों को रिलीज करने के बाद, गोविंदा नाम मेरा के निमार्ताओं ने सचिन-जिगर, तनिष्क बागची, मीत ब्रोस और रोचक कोहली द्वारा रचित पूरा म्यूजिक एल्बम रिलीज कर दिया है। मुख्य सितारे विक्की कौशल और कियारा आडवाणी एल्बम के बारे में स्पष्ट हैं और कंपोजिशन के लिए सकारात्मक प्रतिक्रिया मिलने की उम्मीद है।

विक्की कौशल ने कहा कि दर्शकों ने हमारी आने वाली फिल्म के लिए अपार समर्थन दिखाया है। हमारे सोशल मीडिया पेज रचनात्मक रीलों और वीडियो से भरे हुए हैं। फिल्म अपनी रिलीज के करीब है और मुझे उम्मीद है कि वे इसी तरह का प्यार, समर्थन देंगे और फिल्म देखने के बाद अपना उत्साह हमारे साथ साझा करते रहेंगे।

दूसरी ओर, कियारा ने अपने शूटिंग के अनुभव को भी साझा किया। इसके अलावा कियारा ने विक्की के साथ डांस पर थिरकने में उन्हें कितना मजा आया इसके बारे में भी बताया है। कियारा ने आगे कि इस फिल्म को बनाने की यात्रा अद्भुत रही है। इन प्यारे गानों को शूट करने में बहुत मजा आया। मुझे सच में कहना चाहिए कि इस नए किरदार को निभाना और विक्की के साथ डांस करना बहुत अच्छा था। हमें इसकी शूटिंग करने में बहुत मजा आया। अब हम फिल्म के लिए दर्शकों की उत्साही प्रतिक्रियाओं का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। मुझे पूरा यकीन है कि वे इसे उतना ही पसंद करेंगे जितना हम करते हैं।

गानों को मीका सिंह, नेहा कक्कड़, सचिन-जिगर, जुबिन नौटियाल, हार्डी संधू, निखिता गांधी, मीत ब्रोस, हैरी अरोड़ा, रोचक कोहली, नीति मोहन और लक्ष्य कपूर ने गाया है। इसे सोनी म्यूजिक के साथ मिलकर रिलीज किया गया है।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   15 Dec 2022 2:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story