दैनिक भास्कर हिंदी: विक्की कौशल ने कैटरीना कैफ को किया प्रपोज, सलमान को लेना पड़ी गहरी सांस

January 5th, 2019

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड का बार्बी डॉल मानी जाने वाली कैटरीना कैफ रणबीर कपूर से ब्रेकअप के बाद सिंगल है और अपनी सिंगल लाइफ को एंजॉय कर रहीं हैं। हाल में कैट जब करण जौहर के चैट शो 'कॉफी विद करण' पर गई थीं, जहां उनसे पूछा गया कि वो नई जनरेशन के किस कलाकार के साथ स्क्रीन शेयर करना चाहती हैं? जवाब में उन्होंने विक्की कौशल का नाम लिया था। इसके बाद जब विक्की कौशल 'कॉफी विद करण' पर पहुंचे तो उन्हें इस बारे में बताया गया और वो सोफे पर ही बेहोश हो गए।

इसके बाद हर उनके फैन्स दोनों कलाकारों को साथ में देखना चाहता है। हाल में एक अवॉर्ड फंक्शन के दौरान ऐसा मौका आया, जहां विक्की कौशल और कटरीना कैफ आमने-सामने थे और पूरा जमाना जानने के लिए बेचैन था कि दोनों क्या बात करते हैं। विक्की कौशल ने कैट से पूछ डाला कि, 'मुझसे शादी करोगी ?' इसका जवाब देते हुए कटरीना कैफ ने कहा, 'हिम्मत नहीं है।'

 

विक्की के प्रपोजल पर ली गहरी सांस

जब विक्की कौशल और कटरीना कैफ के बीच ये बातें चल रही थीं, तब सलमान खान भी सामने मौजूद थे। यूं तो सलमान खान को ऐसी बात पर गुस्सा आना चाहिए था, लेकिन उन्होंने चौंकाने वाला रिएक्शन दिया और एक हरी लांस ली। जब विक्की कौशल ने कटरीना कैफ से पूछा कि, 'मुझसे शादी करोगी ?' तो वो अपनी बहन अर्पिता के कंधे पर सिर रखकर सो गए। इसके बाद जब कटरीना ने विक्की कौशल का प्रस्ताव ठुकरा दिया तो वो खुश हो गए।स्टार स्क्रीन अवार्ड का ये वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है। आपको बता दें सलमान खान और कटरीना कैफ फिल्म 'भारत' में साथ नजर आने वाले हैं। दोनों इस समय 'भारत' की शूटिंग कर रहे हैं। यह फिल्म ईद के मौके पर रिलीज होगी।


आपको बता दें सलमान खान और कटरीना कैफ इस समय 'भारत' नाम की फिल्म में साथ काम कर रहे हैं। इसका डायरेक्शन अली अब्बास जफर कर रहे हैं। फिल्म का लगभग 80 प्रतिशत हिस्सा शूट हो चुका है और अंतिम चरण की शूटिंग बाकी है। फिल्म 'भारत' इस साल ईद के मौके पर रिलीज होगी, जिसमें जैकी श्रॉफ, तब्बू, सुनील ग्रोवर और नोरा फतेही भी दिखाई देंगी।