विक्की कौशल ने सैम बहादुर का पहला शेड्यूल किया पूरा

Vicky Kaushal wraps up Sam Bahadurs first schedule
विक्की कौशल ने सैम बहादुर का पहला शेड्यूल किया पूरा
बॉलीवुड विक्की कौशल ने सैम बहादुर का पहला शेड्यूल किया पूरा

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल ने अब तक सैम बहादुर की शूटिंग के लिए बहुत अच्छा समय बिताया है। कुछ दिनों पहले फिल्म के सेट पर जल्दी पैक-अप के बाद क्रिकेट के खेल का आनंद लेते नजर आए अभिनेता ने अब फिल्म का पहला शेड्यूल पूरा कर लिया है।

अभिनेता ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने फॉलोअर्स के साथ शेड्यूल रैप-अप की खबर साझा की। विक्की कौशल ने एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया जिसमें उन्होंने लिखा कि दो महीने और पांच शहर, यह फिल्म का शेड्यूल रैप है। उन्होंने लिखा, 5 शहरों में 2 महीने से अधिक के अथक परिश्रम के बाद यह सैम बहादुर के लिए एक शेड्यूल रैप है! कुछ और शहर और कुछ और महीने बाकी हैं। जल्द ही मिलते हैं टीम, सैम बहादुर बनाने की हमारी यात्रा को जारी रखने के लिए।

आरएसवीपी मूवीज के रोनी स्क्रूवाला द्वारा निर्मित इस फिल्म की शूटिंग अगस्त में शुरू हुई थी। मेघना गुलजार - फिल्म की निर्देशक, ने भी अपने इंस्टाग्राम के कहानी खंड में सैम बहादुर के 40 वें दिन की कॉल शीट साझा की थी।

सैम बहादुर भारत के सबसे महान युद्ध नायक और पहले फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ की कहानी है। सैम मानेकशॉ का सेना का करियर चार दशकों और पांच युद्धों में फैला था। वह फील्ड मार्शल के पद पर पदोन्नत होने वाले पहले भारतीय सेना अधिकारी थे और 1971 के भारत-पाक युद्ध में उनकी सैन्य जीत के कारण बांग्लादेश का निर्माण हुआ। विक्की की मुख्य भूमिका वाली इस फिल्म में सान्या मल्होत्रा और फातिमा सना शेख भी हैं। सैम बहादुर 2023 में सिनेमाघरों में आने के लिए तैयार है।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   18 Oct 2022 11:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story