बॉलीवुड अभिनेता: विक्की कौशल की फिल्म मसान ने हिंदी सिनेमा में 7 साल किए पूरे

July 24th, 2022

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल की पहली फिल्म मसान ने हिंदी सिनेमा में सात साल पूरे कर लिए हैं और अभिनेता ने इसके प्रति आभार व्यक्त किया है। विक्की ने इंस्टाग्राम पर पुरस्कार विजेता फिल्म निर्माता नीरज घायवान द्वारा निर्देशित फिल्म की कुछ झलकियां साझा कीं। 7 साल हो गए। दिल से शुक्रिया। हैशटैग- मसान (7 साल हो गए। हार्दिक आभार), उन्होंने फिल्म के लिए कैप्शन के रूप में लिखा, जिसने रिलीज के बाद से पंथ का दर्जा हासिल किया है।

श्वेता त्रिपाठी फिल्म से विक्की की सह-कलाकार ने टिप्पणी अनुभाग में लिया और एक नमस्ते इमोजी पोस्ट किया। फिल्म निर्माता जोया अख्तर ने कहा, क्या फिल्म थी और आप कितने शानदार थे, बधाई। घायवान ने गुब्बारे, आग और एक ट्रेन सहित कई इमोटिकॉन्स गिराए। विक्की के करीबी दोस्त और अभिनेता ईशान खट्टर ने इस विशेष दिन को मसान दिवस कहा। उन्होंने लिखा, मसान दिवस की शुभकामनाएं एट-नीरज-डॉट-घयवान एट-विकीकौशल09। फिल्म को 2015 के कान फिल्म समारोह में दो पुरस्कार जीतने वाले अन सर्टन रिगार्ड सेक्शन में प्रदर्शित किया गया था।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.