फिल्म “जलसा” बिग बी के घर की बायोपिक है, ये सुनकर विद्या ने दिया मजेदार जवाब

Vidya gave a funny answer after hearing that the film Jalsa is a biopic of Big Bs house
फिल्म “जलसा” बिग बी के घर की बायोपिक है, ये सुनकर विद्या ने दिया मजेदार जवाब
बॉलीवुड फिल्म “जलसा” बिग बी के घर की बायोपिक है, ये सुनकर विद्या ने दिया मजेदार जवाब

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। शेफाली शाह और विद्या बालन की फिल्म “जलसा” आने वाली है। अब ये तो जायज ही है कि बिग बी के घर “जलसा” की याद सभी को आई होगी। जब भी हम “जलसा” सुनते है, तो हमें सबसे पहले बिग बी के घर की याद आती है, ऐसे में जब सोशल मीडिया पर फिल्म के नाम का जिक्र हुआ तो लोग फिल्म को अमिताभ बच्चन के घर के साथ जोड़ने लगे। 

इस फिल्म के नाम की जगह इसे लोग अमिताभ बच्चन का घर समझ रहे थे। फिल्म के प्रमोशन के दौरान इन बातों पर लोगों की उत्सुक्ता को कम करते हुए विद्या ने कुछ ऐसा जवाब दिया कि सब हंस पड़े। 

विद्या और सेफाली के काम की बात की जाए तो, शेफाली ने फिल्म “वक्त” में अमिताभ जी की पत्नी का रोल किया था। अगर बात की जाए विद्या जी के काम की तो उन्होंने अमिताभ जी के साथ फिल्म “पा” और “Te3n” में काम किया था। शेफाली और विद्या ने साथ में बॉलिवुड हंगामा को दिए इंटरव्यू में अमिताभ के घर के बारे में कुछ फनी बातें कहीं और कई फनी किस्से भी बताये। 

शेफाली औफ विद्या से बॉलिवुड हंगामा में सवाल पूछा गया कि कहीं फिल्म जलसा बीग बी के घर की कोई बायोपिक तो नहीं है। इसका जवाब देते हुए शेफाली ने कहा नहीं ऐसा नहीं है, पर मस्ती में ही ये भी कह दिया कि मैंने कहीं पढ़ा है साथ ही मस्ती के अंदाज में विद्या ने कह दिया कि हां ये बिग बी के घर का बायोपिक है, क्या आप यकीन करेंगे।

विद्या ने आगे एक फनी इन्सीडेंट बताते हुए कहा कि किसी ने मुझसे पूछा था कि क्या फिल्म जलसा बिग बी के घर की बायोपिक है तो उन्होंने कहा कि इस सवाल के जवाब के लिए आपको “प्रतीक्षा करनी पड़ेगी”। ये जवाब बहुत ही मजेदार था। असल में, अमिताभ जी के दूसरे बंगले का नाम प्रतीक्षा है।

आपको बता दे फिल्म जलसा का निर्देशन सुरेश त्रिवेणी ने किया है, जिसमें विद्या ने एक पत्रकार का रोल निभाया है और शेफाली ने लड़की की मां का रोल किया है। इस फिल्म की कहानी में एक लड़की की मौत हो जाती है, जिसकी छानबीन की जाती है। 

Created On :   14 March 2022 10:15 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story