दैनिक भास्कर हिंदी: विद्युत जामवाल: एक्शन हीरो बनने का मेरा इरादा था

May 5th, 2020

हाईलाइट

  • विद्युत जामवाल: एक्शन हीरो बनने का मेरा इरादा था

नई दिल्ली, 5 मई (आईएएनएस)। अभिनेता विद्युत जामवाल का कहना है कि उन्होंने अपने करियर में अब तक जो कुछ भी हासिल किया है वो उससे खुश हैं। वो कहते हैं कि उनका शुरू से ही एक एक्शन हीरो बनने का इरादा था।

विद्युत ने 2011 में एक्शन से भरपूर फिल्म फोर्स के साथ अपना बॉलीवुड डेब्यू किया। बाद में उन्हें कमांडो फ्रैंचाइजी और जंगली जैसे हाई-ऑक्टेन एक्शन में देखा गया।

वह हिंदी सिनेमा की दुनिया में अब तक की अपनी यात्रा को कैसे देखते हैं? इस सवाल पर उन्होंने आईएएनएस से कहा, मैं वर्तमान में जीता हूं। ना तो मैं पीछे देखता हूं और ना भविष्य की ओर। मैं खुश हूं। मैं हमेशा से ऐसा ही रहा हूं। मेरे पिता एक आर्मी ऑफिसर हैं और मैं एक मध्यमवर्गीय लड़का हूं। लोग सोचते हैं कि मैंने बहुत कुछ हासिल किया है। मुझे गर्व महसूस होता है, जब मेरा परिवार, दोस्त और बचपन के दोस्त मेरे स्टारडम का आनंद लेते हैं।

अभिनेता अब अपने अगले प्रोजेक्ट खुदा हाफिज के लिए तैयार हैं। उन्हें लगता है कि इन नौ वर्षों में उन्होंने खुद के लिए अच्छा काम किया है।

उन्होंने कहा, मुझे लगता है कि मैंने अपने लिए बहुत अच्छा किया है। मेरा इरादा एक्शन हीरो और खलनायक बनने का था इसलिए यह एक शानदार यात्रा रही। ईश्वर मुझ पर दयालु रहा है।