Bigg Boss 11 विनर शिल्पा शिंदे ने फिर लगाए विकास गुप्ता पर आरोप

Vikas Gupta did not want me to be a part of Big Boss: Shilpa Shinde
Bigg Boss 11 विनर शिल्पा शिंदे ने फिर लगाए विकास गुप्ता पर आरोप
Bigg Boss 11 विनर शिल्पा शिंदे ने फिर लगाए विकास गुप्ता पर आरोप


डिजिटल डेस्क । बिग बॉस 11 की सनसनी बने रहे विकास गुप्ता और शिल्पा शिंदे शो खत्म होने के बाद भी सुर्खियों में बने हुए हैं।  शो में दुश्मनी से दोस्ती तक पहुंचे से इस रिश्ते में एक बार फिर दरार आ रही है। शो की विनर शिल्पा शिंदे ने एक बार फिर विकास पर आरोप लगाए हैं। शिल्पा ने कहा कि "विकास नहीं चाहते थे कि मैं बिग बॉस शो का हिस्सा बनूं। मैं बिग बॉस सीजन 11 का हिस्सा बनने जा रही ये बात विकास गुप्ता जानते थे और उन्होंने मुझे शो में न जाने देने का प्रयास भी किया।" बिग बॉस शो में शिल्पा और विकास के बीच कई उतार-चढ़ाव देखने को मिले थे। शुरुआती हफ्तों की लड़ाई के बाद दोनों के बीच दोस्ती हो गई थी।

 

Image result for vikas gupta  shilpa shinde

 

मुंबई मिरर की एक रिपोर्ट के अनुसार, शिल्पा शिंदे ने बताया कि, "मेरे शो जीतने के बाद ये भी अफवाह उड़ाई गई कि मैं शो सलमान खान की वजह से जीती। शिल्पा ने कहा, सलमान ने मुझसे केवल एक ही चीज कही थी कि मैंने शो में गेम बहुत अच्छे से खेला। मैं सलमान खान को व्यक्तिगत रुप से नहीं जानती थी और मैंने कभी यह महसूस भी नहीं किया कि उन्होंने पक्षपात किया। जब मैं शो से बाहर आई तो मुझे एक चीज पता चली कि सलमान खान और चैनल ने मेरे पूर्व के कोर्ट केस के बारे में जानकारी की थी।"

ये भी पढ़ें-पीपली लाइव के निर्देशक महमूद फारूकी के खिलाफ दाखिल याचिका खारिज

रिपोर्ट के अनुसार, शिल्पा का कहना है, "विकास गुप्ता बिग बॉस में जाने से रोकना चाहते थे, विकास गुप्ता जानते थे कि मैं बिग बॉस का हिस्सा बनने जा रही, इसलिए उन्होंने मेरे खिलाफ केस दर्ज करा दिया। मैं ये नहीं कहती कि केस विकास गुप्ता ने ही कराया, लेकिन इस कहानी की जड़ विकास गुप्ता ने ही रखी। मुझे याद है जब "भाबी घर पर हैं" शो कर रही थी तो विकास ने मुझसे कहा था कि मैं तुमको घर पर बैठाऊंगा।" शिल्पा ने कहा, "मुझे याद है एक वीकेंड के वॉर में सलमान खान ने विकास गुप्ता से कहा था, विकास तुम मुझे भी काम करने से रोकोगे, मुझसे भी बदला लोगे क्या?"

Created On :   20 Jan 2018 8:21 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story