विक्रांत मैसी ने काम को लेकर सारा अली खान की तारीफ की

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
बॉलीवुड विक्रांत मैसी ने काम को लेकर सारा अली खान की तारीफ की

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अभिनेता विक्रांत मैसी ने साझा किया है कि फिल्म में साथ काम करने से पहले एक अभिनेत्री के रूप में सारा अली खान के बारे में उनकी एक अलग राय थी। उन्होंने कहा कि उन्हें लगा कि सारा दूसरों के विचारों को सुनने के लिए तैयार नहीं होगी। विक्रांत आगामी स्ट्रीमिंग फिल्म गैसलाइट में दिखेंगे।

सेट पर काम करने के दौरान कलाकार एक-दूसरे से अच्छी तरह जुड़ जाते हैं और एक-दूसरे से काफी कुछ सीखते हैं। विक्रांत सारा के उत्साह और कला के प्रति उनके समर्पण को देखकर बहुत प्रभावित हुए।

इस बारे में विस्तार से बताते हुए विक्रांत ने कहा: मुझे तुरंत पता चला कि वह (सारा अली खान) एक कलाकार के रूप में भूखी हैं, वह बहुत कुछ जानना चाहती हैं, वह हर संभव प्रयास कर एक अभिनेत्री के रूप में खुद को बेहतर बनाना चाहती हैं। मैंने वास्तव में इसकी उम्मीद नहीं की थी। एक एक्टर के रूप में वह इतनी खुले दिमाग वाली हैं।

गैसलाइट एक साइकोलोजिकल थ्रिलर है और इसमें सारा बिल्कुल एक अलग तरह का रोल निभा रही हैं। रमेश तौरानी, टिप्स फिल्म्स लिमिटेड और अक्षय पुरी, 12वीं स्ट्रीट एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित और पवन कृपलानी द्वारा निर्देशित फिल्म में चित्रांगदा सिंह, अक्षय ओबेरॉय और राहुल देव भी हैं। गैसलाइट 31 मार्च, 2023 को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   16 March 2023 6:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story