दिल्ली में सेक्टर 36 की शूटिंग को लेकर विक्रांत मेसी ने की बात

Vikrant Massey talks about the shooting of Sector 36 in Delhi
दिल्ली में सेक्टर 36 की शूटिंग को लेकर विक्रांत मेसी ने की बात
सेक्टर 36 दिल्ली में सेक्टर 36 की शूटिंग को लेकर विक्रांत मेसी ने की बात
हाईलाइट
  • दिल्ली में सेक्टर 36 की शूटिंग को लेकर विक्रांत मेसी ने की बात

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता विक्रांत मैसी राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में अपनी नई परियोजना सेक्टर 36 पर काम शुरू करने को लेकर उत्साहित हैं।

उन्होंने हाल ही में सारा अली खान के साथ गैसलाइट की शूटिंग पूरी की, और उनकी आगामी फिल्म फोरेंसिक के ट्रेलर रिलीज के बाद उन्हें काफी सकारात्मक प्रतिक्रिया मिल रही है।

अभिनेता सेक्टर 36 के एक महीने के शेड्यूल के लिए राजधानी शहर में रहेंगे। उसी के बारे में विस्तार से बताते हुए, अभिनेता ने कहा, हमने दिल्ली में सेक्टर 36 की शूटिंग शुरू कर दी है और मुझे बहुत खुशी है कि आखिरकार इसकी घोषणा की गई क्योंकि मैं वास्तव में इस बारे में कुछ समय से बात करने का इंतजार कर रहा था।

प्लस फोरेंसिक भी जल्द ही आ रहा है और जॉनी को इतना प्यार देने वाले सभी लोगों के साथ इसके ट्रेलर को मिली प्रतिक्रिया वास्तव में उत्साहजनक है। इसलिए, यह अभी काम पर एक बहुत ही रोमांचक समय है और मैं इसका आनंद ले रहा हूं।

मैडॉक फिल्म्स द्वारा निर्मित सेक्टर 36 में दीपक डोबरियाल भी हैं। फिल्म का निर्देशन तलवार के लेखक आदित्य निंबालकर कर रहे हैं और इसे बोधायन रॉय चौधरी ने लिखा है।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   17 Jun 2022 9:01 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story