सैंडलवुड स्टार: विक्रांत रोना 7 मिनट, सिंगल टेक क्लाइमेक्स 15 दिनों में पूरा हुआ

July 23rd, 2022

हाईलाइट

  • विक्रांत रोना 7 मिनट, सिंगल टेक क्लाइमेक्स 15 दिनों में पूरा हुआ

डिजिटल डेस्क, मुंबई। सैंडलवुड स्टार किच्छा सुदीप आगामी फंतासी एक्शन-एडवेंचर विक्रांत रोना के साथ अखिल भारतीय दर्शकों को आकर्षित करने के लिए पूरी तरह तैयार है।

हाल ही में रिलीज हुए फिल्म के ट्रेलर ने आगे चलकर सिनेमाई कल्पात्मक नाटक की झलकियां दी हैं और सूत्रों का कहना है कि 3-डी सुपरहीरो फिल्म के निर्माण में काफी मेहनत की गई है, खासकर जबर्दस्त क्लाइमेक्स सीक्वेंस।

सात मिनट के क्लाइमेक्स सीक्वेंस को बिना ब्रेक के शूट किया गया। लेकिन टीम को चरमोत्कर्ष के सटीक निष्पादन की योजना बनाने में लगभग 15 दिन लग गए।

बिना किसी कट के पूरे सीक्वेंस की शूटिंग के अपने अनुभव को साझा करते हुए, एक्शन कोरियोग्राफर विक्रम ने कहा, यह सबसे चुनौतीपूर्ण शूटिंग में से एक था जिसका मैं हिस्सा रहा हूं। जिस विजन और ²ढ़ विश्वास के साथ टीम ने इसे खींचा वह काबिले तारीफ है।

विक्रांत रोना 28 जुलाई को दुनिया भर में 3डी में हिंदी, कन्नड़, तेलुगु, तमिल, मलयालम और मंदारिन सहित कई भाषाओं में रिलीज होगी।

फिल्म में किच्छा सुदीप और जैकलीन फर्नांडीज, निरुप भंडारी और नीता अशोक हैं। इसका निर्देशन अनूप भंडारी ने किया है।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.