बॉलीवुड: विपुल शाह कर रहे हैं कमांडो ओटीटी सीरीज के लिए मेल लीड की तलाश

July 25th, 2022

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड में नई युवा प्रतिभाओं को प्रोत्साहित करने के लिए पहचाने जाने वाले फिल्म निर्माता विपुल शाह एक बार फिर महत्वाकांक्षी अभिनेताओं के लिए इसी नाम की अपनी बहुप्रतीक्षित सीरीज में अगला कमांडो बनने का अवसर लेकर आए हैं। हाई-ऑक्टेन एक्शन फिल्म के रूप में धूम मचाने के बाद, विद्युत जामवाल अभिनीत फिल्म फ्रैंचाइजी, कमांडो, डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर एक सीरीज में रूपांतरित होने के लिए पूरी तरह तैयार है।

कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा की कास्टिंग कंपनी उन अभिनेताओं के लिए ओपन ऑडिशन आयोजित कर रही है जो विपुल शाह के कमांडो के ओटीटी वर्जन के विजन में फिट बैठते हैं। सूत्रों का कहना है कि, प्रोडक्शन हाउस 25 से 30 आयु वर्ग में एक ऐसे पुरुष अभिनेता की तलाश कर रहा है, जो हिंदी में पारंगत हो, और किसी न किसी रूप में मार्शल आर्ट या एक्शन में प्रशिक्षित हो और कमांडो की भूमिका निभाने के लिए शारीरिक रूप से फिट हो।

इच्छुक उम्मीदवार 5 अगस्त तक अपने एक्शन रील और एक्टिंग मोनोलॉग के साथ अपना परिचय वीडियो कमांडो2022 एट-एमसीसीसी डॉट इन पर भेज सकते हैं। नए शो में पैरा एसएफ कैप्टन के कारनामों को बारीक विवरण में दिखाया जाएगा, जिससे दर्शकों को उनके जीवन और मिशन को करीब से देखने को मिलेगा।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.