दैनिक भास्कर हिंदी: स्त्री की रैपअप पार्टी में झूमे श्रद्धा और राजकुमार, सुशांत ने भी बिखेरा जलवा 

September 8th, 2018

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव और एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर पहली बार फिल्म 'स्त्री' में नजर आने वाले हैं। जिसकी शूटिंग कम्प्लीट हो गई है। शूटिंग कम्प्लीट होने के बाद फिल्म की रैपअप पार्टी रखी गई। जिसमें दोनों एक्टर्स काफी रिलेक्स मूड में नजर आए। राकुमार राव और श्रद्धा कपूर के अलावा इस रैपअप पार्टी में एक्टर सुशांत सिंह राजपूत को भी स्पॉट किया गया। हालांकि इस फिल्म की शूटिंग कम्प्लीट होने के बाद ही अगले दिन से अभिनेता राजकुमार राव ने अपनी आगामी फिल्म 'मैंटल हूं क्या' फिल्म की शूटिंग स्टार्ट कर दी है। 

पार्टी में दिखा सभी का जबरदस्त अंदाज 

गुरुवार रात मुंबई के बांद्रा स्थित एक रेस्टोरेंट में हुई इस पार्टी में सभी का जबरदस्त अंदाज देखने को मिला। इस पार्टी के कुछ वीडियोज भी वायरल हुए हैं जिसमें तीनों एक्टर्स जमकर धमाल मचाते नजर आ रहे हैं। एक वायरल वीडियो में एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर सुशांत सिंह राजपूत के साथ उनकी फिल्म 'राब्ता' के सॉन्ग 'मैं तेरा ब्वॉयफ्रेंड तू मेरी गर्लफ्रेंड' पर जमकर डांस करते नजर आए।

तो राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर ने भी फिल्म 'बैंग-बैंग' के सॉन्ग 'तू मेरी मैं तेरा' होने लगा पर जमकर डांस किया। श्रद्धा का बेबाक अंदाज तो कई बार देखने को मिलता है पर अभिनेता राजकुमार राव का ऐसा अंदाज बहुत कम ही देखने को मिलता है।

फिल्म की टीम दिखी रिलेक्स

इस पार्टी में एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर ब्लैक कलर के ड्रेस में नजर आईं, जिसमें वे बेहद खूबसूरत नजर आ रही थीं। इन सभी स्टार्स के साथ ही फिल्म की पूरी टीम भी काफी रिलेक्स मूड में नजर आई। सभी ने जिस पार्टी में जमकर एंजॉय किया।

पहली बार साथ नजर आएंगे श्रद्धा और राजकुमार

इस फिल्म में अभिनेता राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर पहली बार एक साथ नजर आने वाले हैं। ये एक हॉरर थ्रिलर फिल्म है। 'स्त्री' का निर्देशन अमर कौशिक ने किया है। राजकुमार राव के साथ काम करने को लेकर श्रद्धा काफी खुश थीं। उन्होंने इसके लिए ट्विटर पर लिखा भी था, ''मुझे यह बताते हुए बेहद खुशी हो रही है कि मैं अपने पसंदीदा एक्टर्स में से एक राजकुमार राव के साथ काम करने जा रही हूं।'