सहवाग ने कहा- उन्होंने मैदान पर सौरव का आंख मूंदकर पीछा किया

Virender Sehwag says he followed Sourav Ganguly on field
सहवाग ने कहा- उन्होंने मैदान पर सौरव का आंख मूंदकर पीछा किया
केबीसी 13 सहवाग ने कहा- उन्होंने मैदान पर सौरव का आंख मूंदकर पीछा किया
हाईलाइट
  • केबीसी 13: सहवाग का कहना है कि उन्होंने मैदान पर सौरव का आंख मूंदकर पीछा किया

डिजिटल डेस्क, मुंबई। क्रिकेटर सौरव गांगुली और वीरेंद्र सहवाग इस शुक्रवार को कौन बनेगा करोड़पति 13 के विशेष अतिथि होंगे। शानदार शुक्रवार एपिसोड में, क्रिकेट के दिग्गज मेजबान अमिताभ बच्चन के साथ खेलते नजर आएंगे।

एक बातचीत के दौरान, जब मैदान पर विभिन्न रणनीतियों को बनाने और शो से अधिकतम राशि जीतने के लिए रणनीतियों से मिलान करने के बारे में पूछा गया, तो गांगुली ने साझा किया,हमने बहुत सारी रणनीतियों की योजना बनाई है लेकिन हम घबराए हुए थे। क्योंकि वर्षों से, मैं दूसरी तरफ था और अब मैं इस तरफ हूं। और अब जब मैं इस तरफ हूं, तो मुझे पता है कि यह कितना मुश्किल है।

उन्होंने आगे कहा, जब हमने 2002 में नेटवेस्ट ट्रॉफी जीती थी, तब सहवाग और मैं ओपनिंग करते थे और बल्लेबाजी करने जाते थे और उन्हें 325 रन बनाने होते थे, इसलिए मैंने सहवाग से कहा कि अब 15 ओवर होने वाले हैं जब फील्डर जा रहे हैं। अंदर रहो तो इसे इतना मत मारो और वह मान गया। उन्होंने जो पहली स्ट्राइक लगाई, उसने (सहवाग) ने मिड ऑफ चौका मारा। मैंने उससे कहा देखो, पहली गेंद पर वीरू ने 4 रन बनाए, अब तुम जारी रखो एकल खेलने के लिए, हमारे पास ओवर में एक 8 होगा इसलिए हम रन रेट के साथ स्थिर रहेंगे। और वह सहमत हो गया।

सौरव ने आगे साझा किया, अगली गेंद आई और उन्होंने फिर से मिड-ऑफ शॉट लिया। तीसरी गेंद पर उन्होंने फिर से एक चौका लगाया और फिर मैं उनके पास नहीं गया। 6 गेंदों में, उन्होंने 5 चौके लगाए। चौथा एक था। स्वीप किया और पांचवां उसने तीसरे आदमी के माध्यम से मारा और उसने छठा भी मारा होगा लेकिन उसे मुझ पर दया आई होगी।

इसे जोड़ते हुए, वीरेंद्र सहवाग ने कहा, वह कप्तान थे, उन्होंने जो कुछ भी कहा, हमने उसका आंख बंद करके पालन किया। इसका जवाब देते हुए सौरव गांगुली ने कहा, मैंने अभी आपको इसका एक उदाहरण दिया है। ऐसी कई कहानियां हैं जो मैं साझा करूंगा।

जीतने वाली राशि का उपयोग सामाजिक कार्यों के लिए किया जाएगा।

कौन बनेगा करोड़पति 13 का शानदार शुक्रवार 3 सितंबर को सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होगा।

 

आईएएनएस

Created On :   1 Sep 2021 3:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story