विश्वास किनी ने अपनी को-स्टार अदिति पोहनकर के साथ दोस्ती के बारे में बताया सच

Vishwas Kini reveals the truth about his friendship with co-star Aditi Pohankar
विश्वास किनी ने अपनी को-स्टार अदिति पोहनकर के साथ दोस्ती के बारे में बताया सच
वेब सीरीज विश्वास किनी ने अपनी को-स्टार अदिति पोहनकर के साथ दोस्ती के बारे में बताया सच
हाईलाइट
  • विश्वास किनी ने अपनी को-स्टार अदिति पोहनकर के साथ दोस्ती के बारे में बताया सच

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अभिनेता विश्वास किनी इस बारे में बात करते हैं कि कैसे अदिति पोहनकर के साथ उनकी दोस्ती है।

वेब सीरीज शी के पहले सीजन में दोनों के बीच एक अलग ही समीकरण देखने को मिला है। हालांकि शी 2 में उनके समीकरण पूरी तरह से बदल चुके हैं।

विश्वास कहते हैं, पहला सीजन फर्नांडीज और भूमिका के रिश्ते के लिए एक कदम था। फर्नांडीज ने भूमिका को अपने पंख के नीचे ले लिया और एक विनम्र और विनम्र कांस्टेबल को स्ट्रीट स्मार्ट अंडरकवर एजेंट में बदल दिया। वह उसकी सबसे बड़ी उपलब्धि थी।

अभिनेता आगे कहते हैं, इस सीजन में, हालांकि, उसे पता चलता है कि बहुत कुछ बदल गया है और वह अब वैसी चुप, विनम्र भूमिका नहीं है जो वह एक बार थी।

अभिनेता कहते है, शुक्र है, चूंकि अदिति और मैं बहुत समान रुचियों को साझा करने वाले दोस्त हैं, इसलिए हमने सेट पर बहुत अच्छा समय बिताया। हर एक शॉट के लिए ऊपर और आगे जाने के लिए उनका अभियान स्पष्ट है। मेरा मानना है कि वास्तविक जीवन में यह हमारी ईमानदार दोस्ती है। इसके साथ ही अभिनेता ने अपनी और को-स्टार अदिति पोहनकर की दोस्ती के बारें में कई सारी बातें साझा कि क्योंकि दोनों काफी अच्छे दोस्त हैं।

वेब सीरीज शी 2 में किशोर कुमार जी, शिवानी रंगोल, सैम मोहन, सुहिता थट्टे भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

इम्तियाज अली द्वारा लिखित और निर्मित, यह सात एपिसोड श्रृंखला आरिफ अली द्वारा निर्देशित है और वायकॉम 18 स्टूडियोज के टिपिंग प्वाइंट और विंडो सीट फिल्म्स द्वारा निर्मित है।

नेटफ्लिक्स पर शी 2 की स्ट्रीमिंग हो रही है।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   21 Jun 2022 9:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story