विवेक ओबेराय की फिल्म बन सकती है साल की सबसे बड़ी हिट

Vivek Oberois biggest hit of the year,Broke the record of bahubali
विवेक ओबेराय की फिल्म बन सकती है साल की सबसे बड़ी हिट
विवेक ओबेराय की फिल्म बन सकती है साल की सबसे बड़ी हिट

डिजिटल डेस्क,मुंबई। कुछ साल पहले सलमान खान से हुए पंगे के बाद से बॉलीवुड एक्टर विवक ऑबेरॉय का करियर ढलान पर चला गया था। उन्हें फिल्में नहीं मिल रहीं थी। बॉलीवुड के लगभग हर बड़े नाम ने उनसे किनारा कर लिया था, लेकिन विवेक ने हार नहीं मानी और लागातार जो भी काम मिला वो करते रहे हैं और अब लगता है उनकी मेहनत रंग ला रही हैं।

विवेक की हालिया रिलीज तमिल फिल्म "विवेगम" ने चेन्नई बॉक्स ऑफिस पर पहले हफ्ते ही रिकॉर्ड तोड़ कमाई की है। फिल्म ने शनिवार तक 67.92 करोड़ की जबरदस्त कमाई की है। ये फिल्म चेन्नई में इस साल की पहले वीकेंड में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है। पहले हफ्ते फिल्म ने 5.75 करोड़ की कमाई की।

इसी के साथ विवेक की फिल्म इस साल की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर हिट साबित हो रही है। "विवेगम" ने ब्लॉकबस्टर फिल्म बाहुबली-2 के रिकॉर्ड को तोड़ दिया है। बाहुबली-2 ने चेन्नई में तीन दिन में 3.24 करोड़ कमाए थे लेकिन "विवेगम" ने 4.28 की जबरदस्त कमाई की।

आपको बता दें "विवेगम’ तमिल सिनेमा की पहली इंटरनेशनल स्पाइ थ्रिलर है। फिल्म में विवेक नेगेटिव रोल प्ले में हैं। फिल्म का डायरेक्शन शिवा ने किया है। फिल्म में विवेक ओबरॉय, अक्षरा हासन और काजल अग्रवाल भी हैं। फिल्म में लीड हीरो अजीत हैं, जो इंटेलिजेंस ऑफिसर का रोल निभा रहे हैं।

Created On :   28 Aug 2017 9:25 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story