राशि खन्ना : अजय देवगन के साथ काम करने से पहले घबरा गई थी

February 26th, 2022

हाईलाइट

  • बॉलीवुड स्टार अजय देवगन के साथ काम करने के अपने अनुभव को साझा किया है

[डिजिटल डेस्क, मुंबई। रुद्र- द एज ऑफ डार्कनेस में अपना डिजिटल डेब्यू करने के लिए पूरी तरह तैयार अभिनेत्री राशि खन्ना ने बॉलीवुड स्टार अजय देवगन के साथ काम करने के अपने अनुभव को साझा किया है।

राशि ने कहा, ईमानदारी से कहूं तो, मैं उनके साथ काम करने के लिए पहले तो घबराई हुई थी। लेकिन जब मैं उनसे मिली, तो मुझे एहसास हुआ कि वह कितने डाउन टू अर्थ हैं। उनके साथ बातचीत करना बहुत आसान है। इस किरदार को निभाने के लिए उनका और मेरे निर्देशक का धन्यवाद। अजय सर बहुत सहायक थे और उन्होंने मुझे बहुत सहज महसूस कराया।

उन्होंने कहा, मैं कुछ सीन्स को नहीं कर पाती अगर यह उनके समर्थन के लिए नहीं होता, विशेष रूप से मेरे परिचय के लिए। वह स्पष्ट रूप से बहुत अनुभवी हैं और मैंने उनसे कैमरा एंगल के मामले में बहुत कुछ सीखा है, कुछ भावनाओं को निभाना, खेलना यह स्वाभाविक है और सूची बहुत लंबी है!

सफल ब्रिटिश श्रृंखला लूथर की रीमेक, रुद्र- द एज ऑफ डार्कनेस एक पुलिस वाले की सच्चाई को उजागर करने और पीड़ितों को न्याय दिलाने की यात्रा पर एक आकर्षक और डार्क टेक है।रुद्र- द एज ऑफ डार्कनेस विशेष रूप से डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 4 मार्च, 2022 से हिंदी, मराठी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़, मलयालम और बंगाली में उपलब्ध होगी।

जाने-माने निर्देशक राजेश मापुस्कर द्वारा अभिनीत, छह एपिसोड में फैली इस श्रृंखला को मुंबई के कई अनूठे स्थानों पर शूट किया गया है और यह शहर को देश के सबसे वांछित लोगों के लेंस से फिर से कल्पना करता है।बीबीसी स्टूडियोज इंडिया के सहयोग से अप्लॉज एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित, क्राइम ड्रामा में राशी खन्ना, ईशा देओल, अतुल कुलकर्णी, अश्विनी कालसेकर, तरुण गहलोत, आशीष विद्यार्थी और सत्यदीप मिश्रा सहित कई महत्वपूर्ण भूमिकाएं हैं।

 

(आईएएनएस)

खबरें और भी हैं...