मुंबई: वसीम मुश्ताक ने शो में डांस ट्रैक की शूटिंग का लिया आनंद

May 14th, 2022

डिजिटल डेस्क, मुंबई। टीवी शो स्पाई बहू में अभिषेक सिंह की भूमिका निभा रहे अभिनेता वसीम मुश्ताक ने शो में डांस ट्रैक की शूटिंग का आनंद लिया। वह कहते है कि संगीत की आवाज पर थिरकने में कुछ ऐसा है जो लगता है कि हमारी सारी फिक्र दूर हो गई है। हो सकता है कि यह हमारी पसंदीदा धुनों की लय या दिल को पंप करने वाला कसरत हो जो हमें थिरकने पर मजबूर करता है।

या हमें मुश्किल मुव्स में महारत हासिल करने की चुनौती है जिसमें हमें बहुत मजा आता है। मैंने अपने शो के लिए डांस ट्रैक की शूटिंग का गंभीरता से आनंद लिया। यह वास्तव में काफि ऊजार्वान और शूटिंग के लिए मजेदार था। वसीम ने डांस सीक्वेंस के दौरान अपने कोरियोग्राफर को कैसे पागल किया का खुलासा करते हैं।

वह आगे कहते हैं कि मैं एक प्रशिक्षित नर्तक या नृत्य में बहुत ज्यादा नहीं हूं। लेकिन मैं ऐसी किसी भी कला को ना नहीं कहता जो इतनी मजेदार हो। हालांकि मुझे डांस करना पसंद है और मैं हमेशा अपनी गलतियों से अपने कोरियोग्राफर को पागल बना देता हूं लेकिन मैं परफॉर्म करने में कामयाब हो जाता हूं। हां, फाइनल शूट से पहले काफी अभ्यास करना पड़ता है। शो के लिए हमने आरआरआर के लोकप्रिय गाने नाचो नाचो पर परफॉर्म किया। और मुझे अमर कासरकर ने कोरियोग्राफ किया था। वसीम इससे पहले भाग्यविधाता, मेरे अंगने में, कहां हम कहां तुम जैसे टीवी शो का हिस्सा रह चुके हैं।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.