comScore

वरुण धवन ने किया खिलाड़ी को चैलेंज, फेल हुए अक्षय 

September 19th, 2018 16:08 IST

डिजिटल डेस्क, मुंबई। वरुण धवन और अनुष्का शर्मा की अपकमिंग फिल्म ‘सुई धागा’ जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है,रिलीज से पहले वरुण और अनुष्का फिल्म का जमकर प्रमोशन कर रहे हैं। वरुण और अनुष्का सिर्फ अलग-अलग शहरों में ही नहीं बल्कि सोशल मीडिया को भी प्रमोशन के लिए भरपूर उपयोग कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर 'सुई धागा' के प्रमोशन के लिए वरुण-अनुष्का ने बॉलीवुड को 'सुई धागा' चैलेंज दिया।


वरुण धवन और अनुष्का शर्मा के इस 'सुई धागा' चैलेंज को खिलाड़ी कुमार यानी अक्षय कुमार ने स्वीकार किया, लेकिन अफसोस की बात यह रही की इस चैलेंज को पूरा नहीं कर पाए, और हार गए। अक्षय ने इस चैलेंज को करते हुए अपना वीडियो ट्विटर पर शेयर किया है, जिसमें अक्षय 10 सेकंड में सुई में धागा डालने की कोशिश करते नजर आ रहे हैं।


वीडियो में अक्षय बहुत ही खुशी-खुशी वरुण-अनुष्का का 'सुई धागा' चैलेंज एक्सेप्ट करते नजर आ रहे हैं। अक्षय वीडियो की शुरुआत में बताते हैं कि वो पूरी कोशिश करेंगे कि वो सुई में धागा डाल लें, लेकिन अक्षय एक नहीं बल्कि दो-दो बार कोशिश करते हैं, मगर दोनों ही बार अक्षय सुई में धागा डालने में नाकाम होते हैं। वीडियो के आखिर में अक्षय कुमार फिल्म ‘सुई धागा’ की सफलता के लिए अनुष्का और वरुण को शुभकामनाएं देते हैं। अक्षय के बाद वरुण-अनुष्का का 'सुई धागा' चैलेंज कौन सा बॉलीवुड सितारा एक्सेप्ट करता है, यह देखना बेहद दिलचस्प होगा

आपको बता दें, यशराज बैनर तले बनी ये फिल्म 28 सितंबर को रिलीज होगी। फिल्म में अनुष्का और वरुण बिल्कुल देसी अंदाज में ममता और मौजी के किरदार में नजर आने वाले हैं। फिल्म के ट्रेलर और गानों ने फैंस में फिल्म के लिए एक्साइटमेंट बढ़ा दिया है, साथ ही फिल्म के ट्रेलर में अनुष्का पर बने फनी मीम्स ने फैंस को फिल्म देखने के उत्साह को दोगुना कर दिया है। 

कमेंट करें
vw9Q6