ओटीटी पर वर्जिन भानुप्रिया को देखना थियेटर में देखने से कहीं कमतर नहीं : उर्वशी

Watching Virgin Bhanupriya on OTT is no less than watching in theater: Urvashi
ओटीटी पर वर्जिन भानुप्रिया को देखना थियेटर में देखने से कहीं कमतर नहीं : उर्वशी
ओटीटी पर वर्जिन भानुप्रिया को देखना थियेटर में देखने से कहीं कमतर नहीं : उर्वशी

नई दिल्ली, 25 मई (आईएएनएस) अभिनेत्री और पूर्व ब्यूटी क्वीन उर्वशी रौतेला की वर्जिन भानुप्रिया ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज की घोषणा करने वाली हालिया बॉलीवुड फिल्म है। वहीं उन्होंने प्रशंसकों को आश्वस्त किया है कि डिजिटल प्लेटफॉर्म पर फिल्म देखने का अनुभव सिनेमाघरों में देखने से कम नहीं होगा।

उर्वशी ने आईएएनएस से कहा, डिजिटल प्लेटफॉर्म पर वर्जिन भानुप्रिया देखने का अनुभव सिनेमाघरों में फिल्म देखने से कम नहीं होगा। यह रोमांचक है कि कम से कम फिल्म तैयार है और बहुत सारे लोग इसे देख सकेंगे। डिजिटल प्लेटफॉर्म या ओटीटी से बेहतर क्या है, जो दुनिया भर में 200 क्षेत्रों में उपलब्ध है, यह मेरे लिए एक वल्र्ड प्रीमियर की तरह है। अधिक लोग इसे देखेंगे।

वर्जिन भानुप्रिया में गौतम गुलाटी, अर्चना पूरन सिंह, डेलनाज ईरानी, राजीव गुप्ता और बृजेन्द्र काला, निकी अनेजा वालिया और रुमाना मोल्ला भी हैं।

उर्वशी द्वारा निभाई गई भानुप्रिया एक कॉलेज जाने वाली रूढ़िवादी लड़की है, जो अपनी वर्जिनिटी खोने का फैसला करती है। वह सोचती है कि यह आज की दुनिया में सबसे आसान काम होना चाहिए। हालांकि, उसके सारे प्रयास व्यर्थ चले जाते हैं और एक भविष्य बताने वाले की भविष्यवाणी के अनुसार यह एक असंभव काम है, जो उसके जीवन में कभी नहीं होगा। उसके बाद क्या होता है, वही फिल्म में बताया गया है।

अजय लोहान के निर्देशन में बनी फिल्म को हनवंत खत्री और ललित कीरी द्वारा प्रस्तुत किया गया है।

Created On :   25 May 2020 12:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story