comScore

हम धीरे-धीरे ठीक हो रहे, लेकिन लड़ाई जारी रहेगी : सुशांत के जीजा

September 14th, 2020 22:00 IST
 हम धीरे-धीरे ठीक हो रहे, लेकिन लड़ाई जारी रहेगी : सुशांत के जीजा

हाईलाइट

  • हम धीरे-धीरे ठीक हो रहे, लेकिन लड़ाई जारी रहेगी : सुशांत के जीजा

मुंबई, 14 सितम्बर (आईएएनएस)। दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत को तीन महीने हो चुके हैं, जिसपर उनके जीजा विशाल कीर्ति को लगता है कि यह समय धीरे-धीरे ठीक होने लगा है, जबकि सुशांत के न्याय के लिए लड़ाई जारी रहेगी।

सोमवार को विशाल ने अपने असत्यापित अकाउंट से ट्वीट किया, कभी-कभी, मैं सुशांत की कुछ मीठी यादों को एक्सटेंडेड फैमली के साथ साझा करूंगा, ताकि हम धीरे-धीरे ठीक हो जाएं जबकि न्याय की लड़ाई जारी रहेगी। कहने की जरूरत नहीं है कि हमें न्याय के लिए वारियर्स फॉर एसआरआर से जो समर्थन मिला है, उसके लिए हम बहुत आभारी हैं।

उन्होंने अपने ब्लॉग का टाइटल थ्री मंथ ऑफ अनइमेजनेबल लॉस दिया।

विशाल ने लिखा, जो हुआ वह इतना अकल्पनीय है कि हम आंशिक रूप से अभी भी चिंता में हैं। हम मुस्कुराने की कोशिश कर रहे हैं, जब भी हमारे बच्चे कुछ करते हैं तो हम हंसते हैं, लेकिन उसी क्षण अंदर से गिल्ट भी महसूस होता है। हम खुद से सवाल करते हैं कि क्या हमें अपने भाई को खोने पर मुस्कुराने की अनुमति है। हमें वापस सामान्य होने में बहुत समय लगेगा और मुझे पूरा यकीन है कि हम दोबारा इस परिस्थिति में नहीं आएंगे, लेकिन हम लगातार हील करने की कोशिश कर रहे हैं, उम्मीद है समय के अनुसार सब ठीक हो जाएगा।

सुशांत के जीजा ने अपने ब्लाग में कॉलेज के दिनों की भी चर्चा की, जहां वह अभिनेता की बहन को डेट कर रहे थे। उन्होंने बताया कि जब इसके बारे में उनको पता चला तब उन्होंने मेरे इरादों को लेकर सवाल उठाया था, वह टिपिकल प्रोटेक्टिव भाई थे।

एवाईवी/एएनएम

कमेंट करें
y7iIV