हमें सीबीआई पर भरोसा रखना चाहिए, उसे अपना काम करने दें : मीरा चोपड़ा

We should trust the CBI, let it do its job: Meera Chopra
हमें सीबीआई पर भरोसा रखना चाहिए, उसे अपना काम करने दें : मीरा चोपड़ा
हमें सीबीआई पर भरोसा रखना चाहिए, उसे अपना काम करने दें : मीरा चोपड़ा
हाईलाइट
  • हमें सीबीआई पर भरोसा रखना चाहिए
  • उसे अपना काम करने दें : मीरा चोपड़ा

मुंबई, 28 सितम्बर (आईएएनएस)। बॉलीवुड अभिनेत्री मीरा चोपड़ा ने दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच कर रही सीबीआई को लेकर सोमवार को कहा कि लोगों को सीबीआई पर भरोसा करना चाहिए।

मीरा ने अपने सत्यापित ट्विटर हैंडल से लिखा, एक ऐसे मामले की जांच करना बेहद मुश्किल है, जहां ज्यादातर सबूत नष्ट कर दिए गए हों। हमें सीबीआई पर भरोसा करना चाहिए और उसे अपना काम करने देना चाहिए। पूरे देश की भावना सुशांत को न्याय दिलाने में जुड़ी हुई है। हमें भरोसा है कि अधिकारियों ने उस भावनाओं को अनदेखा नहीं किया होगा।

उनका यह ट्वीट ऐसे समय में आया है जब सुशांत के प्रशंसक सीबीआई की कुछ ठोस जानकारी का इंतजार कर रहे हैं।

महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने यह दावा करते हुए कहा कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले की जांच ठंडे बस्ते में चली गई है।

देशमुख ने मीडिया से कहा, आप सभी जानते हैं कि सुशांत की मौत के मामले की जांच महाराष्ट्र पुलिस और मुंबई पुलिस द्वारा बहुत ही पेशेवर तरीके से की जा रही थी। लेकिन इसे अचानक सीबीआई को सौंप दिया गया।

देशमुख ने मीडियाकर्मियों से कहा, हम उत्सुकता से जानना चाहते हैं . यहां तक कि लोग भी अब यह पूछ रहे हैं कि सुशांत की मौत आत्महत्या से हुई या उनकी हत्या हुई। हम चाहते हैं कि सीबीआई जांच का विवरण सामने आए।

इससे पहले सुशांत के परिवार के वकील विकास सिंह ने भी सीबाई की सुस्त जांच पर सवाल खड़े किए थे। शुक्रवार को एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए सिंह ने कहा था, एम्स टीम के एक डॉक्टर ने दावा किया कि यह एक हत्या का मामला है। एम्स की टीम में डॉक्टरों में से एक का मानना है कि यह गला घोंटने से 200 प्रतिशत मौत का मामला है न कि आत्महत्या। सीबीआई को इस मामले पर अपनी बात स्पष्ट करनी चाहिए

एवाईवी/जेएनएस

Created On :   28 Sep 2020 3:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story