हम अनुराग कश्यप की गिरफ्तारी चाहते हैं : पायल घोष के वकील

We want the arrest of Anurag Kashyap: Payal Ghoshs lawyer
हम अनुराग कश्यप की गिरफ्तारी चाहते हैं : पायल घोष के वकील
हम अनुराग कश्यप की गिरफ्तारी चाहते हैं : पायल घोष के वकील
हाईलाइट
  • हम अनुराग कश्यप की गिरफ्तारी चाहते हैं : पायल घोष के वकील

मुंबई, 24 सितंबर (आईएएनएस)। अभिनेत्री पायल घोष के वकील नितिन सातपुते का कहना है कि उनके मुवक्किल के साथ यौन दुराचार करने के चलते फिल्मकार अनुराग कश्यप को अगले कानूनी कदम के रूप में गिरफ्तार किया जाना चाहिए।

पायल ने अनुराग के खिलाफ शहर के वरसोवा पुलिस स्टेशन में मंगलवार को एफआईआर दर्ज की थी, जिसमें उन्होंने उन पर साल 2014 में यौन दुराचार करने का आरोप लगाया था।

वकील ने बताया, दुष्कर्म, गलत संयम बरतने, गलत इरादे से बंदी बनाने, महिला की शीलता को ठेस पहुंचाने के आरोप में आरोपी के खिलाफ भारतीय संहिता की धारा 376(1), 354, 341, 342 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

अगले कानूनी कदम के बारे में पूछे जाने पर सातपुते ने आईएएनएस को बताया, मैं यहां सबकुछ साफ कर दे रहा हूं। मैं अभी पुलिस स्टेशन जा रहा हूं और फिलहाल यही बताना चाहता हूं कि कश्यप की गिरफ्तारी हमारी प्राथमिकता है, क्योंकि अपराध गैर-जमानती है। हमने एफआईआर दर्ज कराई है और हमें कश्यप की कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली है। हम कोई प्रतिक्रिया चाहते भी नहीं हैं, हम बस उसकी गिरफ्तारी चाहते हैं।

उन्होंने दावा करते हुए कहा, पॉक्सो (प्रोटेक्शन ऑफ चिल्ड्रन फ्रॉम सेक्सुअल ऑफेंस) के तहत हम बाल यौन शोषण में उसकी संलिप्तता के आधार पर एक और मामला दर्ज कर रहे हैं। हमने इंटरनेट पर सामने आए वीडियो को देखा है, जहां वह बाल यौन शोषण में अपनी संलिप्तता स्वीकार करता है।

पायल के मामले और संदर्भित वीडियो के बीच संबंध पर उन्होंने कहा, दोनों के बीच कोई संबंध नहीं है, लेकिन बाल यौन शोषण एक अपराध है और उसने यह अपराध किया है। इसलिए मामले पर गौर फरमाने की जरूरत है। मैं चाहता हूं कि सरकार इस पर ध्यान दे।

एएसएन/एसजीके

Created On :   24 Sep 2020 3:31 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story