जब तुम स्क्रीन पर आओगे हम सीटी बजाएंगे, उथप्पा ने इरफान पठान से कहा

We will whistle when you come on screen, Uthappa tells Irfan Pathan
जब तुम स्क्रीन पर आओगे हम सीटी बजाएंगे, उथप्पा ने इरफान पठान से कहा
क्रिकेटर जब तुम स्क्रीन पर आओगे हम सीटी बजाएंगे, उथप्पा ने इरफान पठान से कहा

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। क्रिकेटर रॉबिन उथप्पा का कहना है कि वह क्रिकेट ऑलराउंडर इरफान पठान के लिए सीटी बजाने का इंतजार नहीं कर सकते। जो निर्देशक अजय ज्ञानमुथु की बेसब्री से प्रतीक्षित तमिल एक्शन थ्रिलर कोबरा से अपने अभिनय की शुरूआत करेंगे, जब वह बड़े पर्दे पर दिखाई देंगे।

अभिनेता विक्रम और श्रीनिधि शेट्टी की मुख्य भूमिका वाली इस तीव्र एक्शन थ्रिलर का ट्रेलर जारी होने के तुरंत बाद ट्विटर पर रॉबिन उथप्पा ने कहा, इस डैशर के लिए सावधान रहें! मेरे भाई को आपकी यात्रा में एक और अवतार के लिए बधाई। मैं आपके लिए बहुत खुश हूं और जब आप स्क्रीन पर आएंगे तो मैं कोबरा देखने और सीटी बजाने का इंतजार नहीं कर सकता। आप सभी के प्यार और सफलता की कामना करता हूं !! लव यू भाई !!

फिल्म में असलान यिलमाज नामक एक फ्रांसीसी इंटरपोल अधिकारी की भूमिका निभाने वाले इरफान पठान ने जवाब दिया, ओह मेरे भाई, बहुत-बहुत धन्यवाद। आपको और परिवार को ढेर सारा प्यार। आपके इसे बड़े पर्दे पर देखने का अब इंतजार नहीं हो रहा है।

तेजतर्रार बल्लेबाज दीपक हुड्डा ने भी इरफान को उनके नए अवतार के लिए बधाई दी। उन्होंने कहा, ट्रेलर मुझे हमारी बातचीत पर वापस ले जाता है जो हमने एक दशक पहले किया था। इरफान भाई ने कहा, मैं जीवन में सब कुछ करूंगा, मैं एक आलराउंडर हूं! आप अपनी बात पर अडिग रहें। आपके सिल्वर स्क्रीन डेब्यू का इंतजार है भाई। इरफान ने दीपक हुड्डा को जवाब देते हुए कहा, हाहा.. तेज याददाश्त भाई। आप मजबूत होते जा रहे हैं। बढ़ते रहो। आपके लिए कोई सीमा नहीं है।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   27 Aug 2022 9:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story