बिकिनी पहन उर्फी जावेद दिखीं कुछ इस अंदाज में, फैन्स को किया घायल, सोशल मीडिया पर खूब बटोर रहीं सुर्खियां  

Wearing a bikini, aka Javed was seen in this style, injuring the fans
बिकिनी पहन उर्फी जावेद दिखीं कुछ इस अंदाज में, फैन्स को किया घायल, सोशल मीडिया पर खूब बटोर रहीं सुर्खियां  
उर्फी ने बढ़ाया इंटरनेट का तापमान बिकिनी पहन उर्फी जावेद दिखीं कुछ इस अंदाज में, फैन्स को किया घायल, सोशल मीडिया पर खूब बटोर रहीं सुर्खियां  

डिजिटल डेस्क, मुंबई। इंटरनेट सेंसेशन उर्फी जावेद अपने अनोखे फैशन स्टाइल और अपने कपड़ों को लेकर सोशल मीडिया पर सुर्खियों बटोरती रहती हैं। उर्फी के इस अनोखे अंदाज पर लाखों फैन्स मरते है जिसकी वजह से इनके सभी वीडियोज पर लाखों व्यूज आतें है। हाल ही में उर्फी ने अपने सोशल मीडिया पेज पर एक वीडियों शेयर किया है जिसमें वो स्विमिंग पूल में बिकिनी पहने हुए मस्ती करती नज़र आ रही हैं। गर्मी का मौसम और ऊपर से उर्फी की सिजलिंग अदाओं ने फैन्स को घायल कर दिया है। फैन्स ने बिकनी पहने हुए उर्फी के इस अंदाज को काफी पसंद किया है।

बेहद खूबसूरत नजर आ रही है उर्फी 

उर्फी पानी के साथ खेलते हुए काफी खूबसूरत नजर आ रही है इस दौरान उनके चेहरे पर मुस्कान देखने लायक होती है। उर्फी ने हरे रंग का बिकिनी पहन रखा है। उन्होनें अपने बालों को पोनी किया हुआ है, जो उनके लुक को बेहद आकर्षक बना रहा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

 

फैंस तारीफ करते नहीं थक रहे 
  
उर्फी ने अपने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा - " गुड पार्ट= बीच।" इस वीडियो को फैन्स काफी पसंद कर रहे है। एक फैन ने लिखा, "हाय आप कितनी क्यूट हो।" एक दूसरे फैन ने लिखा, "आपमें तो बात ही कुछ और है।" एक यूजर ने लिखा, " लुकिंग गॉर्जियस आप जलपरी से कम नहीं हो ।" वही एक अन्य यूजर ने लिखा, " कोई इतना हॉट कैसे हो सकता है! "  इस तरह से उर्फी के इस वीडियो पर फैन्स तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। 

Created On :   26 Jun 2022 1:47 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story