साड़ी पहन भोजपुरी एक्ट्रेस नीलम गिरी ने लगाई आग, एक्ट्रेस की अदाओं पर मर मिटने को तैयार हुए लाखों करोड़ों दिल, देखिए खूबसूरत से लबरेज इनके पिक्स

Wearing a saree, Bhojpuri actress Neelam Giri set fire, millions of hearts were ready
साड़ी पहन भोजपुरी एक्ट्रेस नीलम गिरी ने लगाई आग, एक्ट्रेस की अदाओं पर मर मिटने को तैयार हुए लाखों करोड़ों दिल, देखिए खूबसूरत से लबरेज इनके पिक्स
भोजपुरी सिनेमा की क्वीन साड़ी पहन भोजपुरी एक्ट्रेस नीलम गिरी ने लगाई आग, एक्ट्रेस की अदाओं पर मर मिटने को तैयार हुए लाखों करोड़ों दिल, देखिए खूबसूरत से लबरेज इनके पिक्स

डिजिटल डेस्क, पटना। भोजपुरी सिनेमा की जानी मानी हसीना नीलम गिरी किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं। आज इनकी लाखों करोड़ों में  फैन फॉलोइंग हैं। अक्सर वो अपने फिल्मों और गानों की वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। हालांकि, इस बार एक्ट्रेस अपने फोटोज को  लेकर चर्चाओं में बनी हुई हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपना फोटो शूट कराया है जिसमें वो साड़ी पहने काफी खूबसूरत दिखाई दे रही हैं।

 भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की हॉट और बोल्ड एक्ट्रेस (Bhojpuri Bold Actress) नीलम गिरी (Neelam giri) आज इंडस्ट्री में किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी हॉट अदाओं (Neelam giri hot photos) से इंटरनेट पर धमाल ही मचा जाती हैं.


एक्ट्रेस को इस फोटो में साड़ी पहने हुए देखा जा सकता है। जो अलग-अलग पोज देते हुए नजर आ रही हैं। पिंक साड़ी में नीलम बला की खूबसूरत लग रही हैं। कमर पर हाथ रखने वाला फोटो दर्शकों को खूब भा रहा है। एक्ट्रेस की इस अदा पर फैंस भर-भर कर तारीफ कर रहे हैं।

 अभिनेत्री की हाल ही में कुछ इंडो- वेस्टर्न लुक में तस्वीरें इंस्टाग्राम (Neelam giri instagram) पर आई हैं, जिसमें उनका दिलकश अंदाज देखने के लिए मिल रहा है. फोटोज में अदाएं देखकर हर किसी को इश्क हो जाएगा.

बता दें कि नीलम गिरी को भोजपुरी सिनेमा में आए महज कुछ ही साल हुए हैं लेकिन वो अपना नाम बनाने में कामयाब रही हैं। आज इनकी गिनती बड़ी-बड़ी हिरोइनों में की जाती है। एक्ट्रेस ने अपने करियर में कई बड़े-बड़े सुपरस्टार्स के साथ काम किया है।

 नीलम गिरी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. ये पहली बार नहीं है कि जब उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें शेयर की है. इससे पहले भी वो अपनी बोल्ड फोटोज शेयर कर चुकी हैं. (Photo Credit- instagram.com/neelamgiri)

पावरस्टार पवन सिंह, खेसारी लाल यादव, रितेश पांडे जैसे कई बड़े सुपरस्टार्स के साथ इनकों देखा जा चुका हैं। जल्द ही सुपरस्टार दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ के साथ नजर आने वाली हैं। जिसका फैंस भी काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

 इंस्टाग्राम पर मॉडर्न लुक में एक से बढ़कर एक तस्वीरें हैं जिनमें वे फिल्मों और म्यूजिक वीडियो से बिल्कुल अलग दिखती हैं. साड़ी यूं तो पारंपरिक लिबास है लेकिन यहां नीलम गिरी बोल्ज लुक में नजर आ रही हैं. (Photo Credit- instagram.com/neelamgiri)

नीलम गिरी के करियर का सबसे सुपरहिट सॉन्ग "गोदनवा" है। इस गाने पर फैंस ने अपना जमकर प्यार बरसाया है। अब तक इस गाने को यूट्यूब पर 15 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है। साथ ही इस गाने को 10 लाख से अधिक लोगों ने लाइक किया है। बता दें कि, नीलम गिरी के कई प्रोजेक्ट्स आने वाले दिनों में रिलीज होने वाले हैं। जिस पर फैंस एक बार फिर प्यार बरसाने के लिए बेताब दिखाई दे रहे हैं।

 नीलम गिरी को आप अक्सर आप भोजपुरी वीडियोज में सलवार कुर्ता या फिर साड़ी में देखते होंगे लेकिन असल में वे काफी स्टाइलिश हैं. (Photo Credit- instagram.com/neelamgiri)

Created On :   4 March 2023 12:55 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story