'फ़ॉर मोर शॉट्स प्लीज!' के एक्स्ट्रा शॉट्स के लिए हो जाएं तैयार, जल्द आने वाला है दूसरा सीजन

Web Series For More Shots Please! Season Two Is Releasing Soon
'फ़ॉर मोर शॉट्स प्लीज!' के एक्स्ट्रा शॉट्स के लिए हो जाएं तैयार, जल्द आने वाला है दूसरा सीजन
'फ़ॉर मोर शॉट्स प्लीज!' के एक्स्ट्रा शॉट्स के लिए हो जाएं तैयार, जल्द आने वाला है दूसरा सीजन

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। अमेजन ओरिजनल की पॉपुलर वेब सीरीज "फ़ॉर मोर शॉट्स प्लीज!" का दूसरा सीजन जल्द ही रिलीज होने को तैयार है। इसके पहले सीजन को काफी पसंद किया गया था। तभी से इसके दूसरे पार्ट को लेकर बज बना हुआ था। अब फाइलनी इसका दूसरा पार्ट भी रिलीज होने वाला है। अमेजन प्राइम वीडियो ने इसके दूसरे पार्ट की घोषणा पहले की कर दी थी। 

फ़ॉर मोर शॉट्स प्लीज! के दूसरे सीजन को प्रीतीश नंदी द्वारा रचा गया है। इसके दूसरे सीजन में चार लड़कियां प्यार, करियर और दोस्ती के बीच अपना विकल्प चुनते हुए नज़र आएंगी। सीरीज की कहानी के अनुसार महिलाओं की पसंद उन्हें एक ऐसी स्थिति में लाकर खड़ी कर देती है, जिसके चलते वे खुद से सवाल करने को मजबूर जाएंगी। आत्मचिंतन के बाद वे अपनी जिंदगी को रिडिफाइन करने में कामयाब होंगी। बता दें हमारी महिलाएं कितनी भी अप्रत्याशित हो जाए, और इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि वे किस राह को चुनती हैं, वे हर स्थिति को मात दे कर अधिक मजबूत और अधिक सशक्त हो कर खुद को साबित करेंगी।

इस सीरीज के हेड ऑफ कंटेंट विजय सुब्रमण्यम ने सीरीज को लेकर कहा कि "फ़ॉर मोर शॉट्स प्लीज! ने देशभर में उपभोक्ताओं को अपनी तरफ़ आकर्षित कर लिया था। शो को जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली और इसे आधुनिक भारतीय महिलाओं के नए और बोल्ड अवतार के लिए सराहा गया और अब हम यह घोषणा करते हुए रोमांचित महसूस कर रहे हैं कि दामिनी, अंजना, उमंग और सिद्धि, फ़ॉर मोर शॉट्स के एक और आकर्षक सीज़न के साथ वापसी कर रहे है। ”

प्रीतीश नंदी का कहना है कि "हम फ़ॉर मोर शॉट्स के पहले सीज़न को मिली अद्भुत प्रतिक्रिया से बेहद खुश हैं! इस शो को पुरुषों और महिलाओं दोनों द्वारा पसंद किया गया था क्योंकि इसमें यह प्रदर्शित किया गया है कि कैसे प्यार, महत्वाकांक्षा, साहस और दोस्ती परिस्थितियों के सबसे कठिन स्थिति में भी जीवित रह सकती हैं। सीरीज़ की मुख्य चार युवा लड़कियां जो दक्षिण बॉम्बे से तालुख रखती है, एक ही समय में बहादुर और कमजोर है, महत्वाकांक्षी और त्रुटिपूर्ण है और अपनी दोस्ती को बरकरार रखते हुए अपना भविष्य संवार रही हैं। वही, दूसरे सीज़न में कई नए ट्विस्ट और टर्न्स देखने मिलेंगे। यह रमणीय है। यह एडिक्टिव है। ”

"फ़ॉर मोर शॉट्स प्लीज! के दूसरे सीजन को नूपुर अस्थाना डॉयरेक्ट कर रही हैं। उनका कहना है कि "फ़ॉर मोर शॉट्स प्लीज! के पहले सीजन के जरिये महिलाएं जो वे है उसका जश्न मनाने के लिए एक युग की शुरुआत की है, न कि समाज जो सोचता है कि उन्हें होना चाहिए! मैं चार सबसे अच्छे दोस्तों की दुनिया को नेत्रहीन रूप से तैयार करने तथा प्रीतीश नंदी कम्युनिकेशंस और प्राइम वीडियो की दमदार टीम के साथ काम करने के लिए रोमांचित महसूस कर रही हूँ। दूसरे सीजन में निश्चित रूप से पहले सीज़न के फिनाले के बाद युवा महिलाओं के जीवन में बहुत सारे नए मोड़ देखने मिलेंगे। ”

देविका भगत द्वारा लिखित "फ़ॉर मोर शॉट्स प्लीज!" के डायलॉग इशिता मोइत्रा द्वारा लिखित है। प्राइम ओरिजिनल सीरीज़ में सयानी गुप्ता, कीर्ति कुल्हारी, बानी जे और मानवी गगरू के साथ प्रितिक बब्बर, लिसा रे, मिलिंद सोमण, नील भूपलम, सिमोन सिंह और अमृता पुरी जैसे स्टार कलाकार नज़र आएंगे। पॉप सांस्कृतिक संदर्भों के साथ, फोर मोर शॉट्स प्लीज! का पहला सीजन एक ऐसी कहानी थी, जिसे आपको आधुनिक भारतीय महिला के दिमाग को समझने के लिए देखने की जरूरत है।

इन चार युवा महिलाओं की रोमांचक यात्रा के माध्यम से, पहले सीजन के शानदार फ़िनाले के बाद दूसरे सीजन में आपको कई अनसुलझे सवालों के जवाब मिलना तय है! दूसरे सीजन में भी आपको पुरानी स्टार कास्ट देखने को मिल सकती है। फिलहाल शो की रिलीज डेट सामने नहीं आई हैं।

Created On :   6 Jun 2019 7:02 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story