टीवी पर आने वाला हफ्ता: के-ड्रामा, भाभीजी की कहानी में ट्विस्ट, और भी बहुत कुछ

Week to come on TV: K-Drama, twists in Bhabhijis story, and more
टीवी पर आने वाला हफ्ता: के-ड्रामा, भाभीजी की कहानी में ट्विस्ट, और भी बहुत कुछ
टीवी कलाकार टीवी पर आने वाला हफ्ता: के-ड्रामा, भाभीजी की कहानी में ट्विस्ट, और भी बहुत कुछ

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। रूट्स ऑफ माय प्लाटर में दिलचस्प और पारंपरिक पाककला के विचार मिलने से लेकर रविवार विद स्टार परिवार में रूपाली गांगुली और उनके बेटे रुद्रांश की मां-बेटे की केमिस्ट्री देखने तक, दर्शकों के लिए कई नए ट्विस्ट का इंतजार कर रहे हैं। यहां सभी दिलचस्प मोड़ और नए शो की सूची दी गई है जो आने वाले दिनों में देखे जा सकते हैं।

रूट्स ऑफ माई प्लाटर

उन लोगों के लिए जो खाना पकाने के शौकीन हैं और स्वादिष्ट भोजन का आनंद लेते हैं, लेकिन अपने स्वास्थ्य के प्रति सचेत हैं, तो यह शो आपके रसोई घर में पूरे भारत में पारंपरिक व्यंजनों को देखने और आजमाने का सबसे अच्छा विकल्प हो सकता है। रूट्स ऑफ माई प्लाटर 21 अगस्त से डिस्कवरी चैनल पर शाम 5 बजे से शुरू होगा।

भाभीजी घर पर हैं

लोकप्रिय सिटकॉम अपनी कहानी और शुभांगी अत्रे, रोहिताश्व गौर, विदिशा श्रीवास्तव और आसिफ शेख सहित प्रमुख अभिनेताओं के बीच की केमिस्ट्री के साथ मजाकिया हड्डियों को गुदगुदाने के लिए जाना जाता है। आने वाले एपिसोड में, अंगूरी भाभी (शुभंगी अत्रे) अपने पति मनमोहन तिवारी (रोहिताश्व गौर) पर अपने दोस्तों के साथ समय बिताने और उस पर ध्यान न देने के लिए दुखी और उग्र दिखाई देगी।

भाभीजी घर पर है रात 10:30 बजे टीवी पर प्रसारित होता है।

चीयर अप

वैसे अगर आप कोरियाई नाटकों के बहुत बड़े प्रशंसक हैं, तो चीयर अप विकल्पों में से एक हो सकता है। सियोल, दक्षिण कोरिया में स्थापित, कहानी हाई-स्कूल के पांच छात्रों के इर्द-गिर्द घूमती है, जो दो अलग-अलग क्लबों से संबंधित हैं, जो अंतत: एक चीयर-लीडिंग स्क्वॉड बनाने के लिए सहयोग करते हैं। कैसे वे एक साथ कई दुस्साहस का सामना करते हैं, प्यार में पड़ना, दर्द और पीड़ा के क्षण और बहुत कुछ कथानक को पेचीदा बनाता है।

कास्ट: जंग यून-जी, ली वोन-क्यून, चाए सू-बिन, चा हाक-योन, जी सू और चा सू-बिन। चीयर अप 22 अगस्त शाम 6 बजे से जि़ंग पर शुरू हो रहा है।

सावी की सवारी

कई रूढ़ियों को तोड़ते हुए, यह शो एक युवा लड़की सावी के बारे में है, जो समृद्धि शुक्ला द्वारा निभाई जाती है, जो सभी बाधाओं का सामना करती है और उज्जैन की पहली महिला ऑटो-रिक्शा चालक बन जाती है। यह एक व्यापारी नित्यम के साथ उनके संघर्ष और केमिस्ट्री की कहानी है, जिसे फरमान हैदर ने निभाया है। निनाद वैद्य द्वारा निर्मित, डेली सोप में समृद्धि शुक्ला और फरमान हैदर मुख्य भूमिकाओं में हैं। शो 22 अगस्त से शाम 6:30 बजे कलर्स पर शुरू हो रहा है।

स्टार परिवार के साथ रविवर

जन्माष्टमी समारोह के हिस्से के रूप में, रूपाली गांगुली के बेटे रुद्रांश गांगुली शो में आएंगे और अपनी मां के बारे में बात करेंगे। वह बता रहा है कि कैसे उसकी मां वापस आती है, स्नान करती है, उसका फोन देखती है और सो जाती है। रूपलाई यह भी साझा करेंगे कि उन्हें अपनी मां से ज्यादा अपने पिता से लगाव है। रियलिटी शो डेली सोप से परिवारों को लाता है, जो सर्वश्रेष्ठ परिवार का खिताब जीतने के लिए नृत्य और गायन सहित विभिन्न गतिविधियों के माध्यम से एक-दूसरे के साथ प्रतिस्पर्धा करते हैं। रविवार विद स्टार परिवार रात 8 बजे स्टार प्लस पर प्रसारित होता है।

प्यार का पहला नाम राधा मोहन

शब्बीर अहलूवालिया और निहारिका रॉय-स्टारर शो, जो राधा (निहारिका) और मोहन (शब्बीर) के बीच बिना शर्त प्यार और प्रतिबद्धता के इर्द-गिर्द घूमता है, का जन्माष्टमी विशेष एपिसोड होगा। इसमें कृष्णा कौल, मनित जौरा, रोहित सुशांत, ऐश्वर्या खरे, शब्बीर और निहारिका जैसे कलाकारों द्वारा नृत्य प्रदर्शन किया जाएगा। प्यार का पहला नाम का जन्माष्टमी स्पेशल एपिसोड शाम 4:30 बजे जी टीवी पर प्रसारित होगा।

 

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   20 Aug 2022 12:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story