दैनिक भास्कर हिंदी: अर्शी खान ने खोला राज, जब उनके पापा को अलमारी में मिला कंडोम का डिब्बा

December 21st, 2017

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बिग बॉस के घर की सबसे बोल्ड और बिंदास कंटेस्टेंट मानी जाने वाली अर्शी खान ने अपनी एक और राज खोलकर फैंस और घरवालों को एक और मसाला दे दिया है। यह पूरा मामला एक अनसीन वीडियो से शुरू होता है। जिसमें अर्शी घरवालों से एक फनी वाकया शेयर करती हैं। अर्शी ने वीडियो में बताया कि एक बार उनके पापा ने उनकी अलमारी से कंडोम पकड़ लिया था। अर्शी अपनी जिंदगी के कुछ राजों पर से पर्दा उठाते हुए विकास गुप्ता और पुनीश शर्मा को मजे से बातें बताती है। 

घर में हुई किरकिरी

अर्शी कहती हैं, कि 'एक बार पापा मुंबई में मेरे फ्लैट में आए थे, मैं काम के सिलसिले में बाहर थी तो बोर होने की बजाय पापा ने घर साफ करना बेहतर समझा। अलमारी साफ करते हुए पापा को एक डिब्बा मिला, जब उन्होंने खोलकर देखा तो कंडोम का डिब्बा था। अर्शी ने बताया कि इसके बाद मुझे तुरंत मम्मी का फोन आया, मुझसे उस पैकेट के बारे में पूछा गया। जिसके बाद उस रात मैं शर्मिंदगी की वजह से घर नहीं गईं। अगले दिन अपनी दोस्त को लेकर घर गईं और पापा को बताया कि कंडोम मेरा नहीं इसका है'। 

 

 

 

2 महीने तक अर्शी के पापा ने उनसे बात नहीं की

इसके बाद अर्शी की दोस्त और भोजपुरी एक्ट्रेस महिमा सिंह ने एक इंटरव्यू के दौरान उनकी पोल भी खोली। उन्होंने कहा, मुझे सारा आरोप अपने सिर लेना पड़ा। अर्शी ने कहा था कि मेरे पिता से माफी मांग लो। मुझे अर्शी के कहने पर ऐसा बोलना पड़ा, जबकि मेरा उस पैकेट से कोई लेना-देना नहीं था। अर्शी ने बताया कि ऐसा पहली बार नहीं हुआ जब कंडोम पकड़ाया गया, इस वाकये के बाद गुस्साए अर्शी के पापा ने दो महीनों तक उनसे बात नहीं की थी।

 

 


अर्शी लगातार अपने घरेलू किस्से सुनाकर बिग बॉस को मसाले वाला कंटेंट दे रही हैं। आए दिन अर्शी कोई न कोई ऐसा खुलासा कर देती हैं, जिससे बिग बॉस को देखने वालों को मजा मिल जाता है।