जब एक लड़की ने ठुकराया था आमिर खान का प्यार, एक्टर ने मुंडवा लिया था सिर

When a girl rejected Aamir Khans love, the actor had his head shaved
जब एक लड़की ने ठुकराया था आमिर खान का प्यार, एक्टर ने मुंडवा लिया था सिर
आमिर की दीवानगी  जब एक लड़की ने ठुकराया था आमिर खान का प्यार, एक्टर ने मुंडवा लिया था सिर

डिजिटल डेस्क, मुंबई, नेहा कुमारी। बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट हर रूप में परफेक्ट हैं, लेकिन क्या आपने सोचा है कि कोई लड़की उनके प्यार को भी ठुकरा सकती है। एक समय ऐसा भी आया था, जब लाखों दिलों पर राज करने वाले आमिर खान एक लड़की प्यार में पागल हो गए थे, लेकिन उस लड़की ने उनका प्यार ठुकरा दिया। एक्टर ने इसके बाद कुछ ऐसा किया जो काफी बचकानी हरकत थी।

इंटरव्यू में एक्टर ने किया खुलासा
सिमी गरेवाल के शो में अपनी लाइफ से जुड़ी कुछ कहानियों के बारे में बात करते हुए सुपरस्टार ने खुलासा किया कि वह एक लड़की से बेहद प्यार करते थे। उस लड़की से उन्होंने ने अपने प्यार का इजहार भी किया, लेकिन उसने साफ इंकार कर दिया। जिसके बाद आमिर ने अपना सिर मुंडवा लिया था। आमिर ने आगे बताया कि उन्हें ऐसे देखकर बहुत से लोगों ने सोचा था कि उन्होंने अपनी किसी फिल्म के लिए ये न्यू लुक आजमाया है, जबकि वास्तव में इसके पीछे कुछ और ही सच्चाई छुपी हुई थी। 

लड़की के प्यार में दीवाने आमिर
अपने इंटरव्यू के दौरान एक्टर ने कबूल किया था कि वह उस लड़की से बेहद प्यार करते थे, उन्हे इस बात का अफसोस था कि उन्होंने ऐसी लड़की खो दी जिसे वो दिलों-जान से चाहते थे। आमिर ने जब उस लड़की से अपने प्यार का इजहार किया तो उसने कहा कि, वह उनसे प्यार नहीं करती है, जिसके बाद प्यार में घायल आशिक की तरह एक्टर ने जाकर अपना सिर मुंडवा लिया। वहीं यह किस्सा याद करते हुए आमिर ने अपनी इस हरकत को काफी बचकानी बताया। आगे एक्टर ने ये भी खुलासा किया कि वह इसी लुक में निर्देशक केतन मेहता से मिलने गए, जो उन्हें गंजा देखकर काफी चौंक गए थे।

रीना दत्ता के लिए खून से लिखा लेटर
एक लवरबॉय होने के बारे में बात करते हुए, आमिर ने कहा कि अगर आप किसी से प्यार करते हैं, तो आपको  उसके फैसले का सम्मान करना चाहिए। एक्टर ने अपनी एक्स वाइफ को लेकर भी काफी चौकाने वाला खुलासा करते हुए बताया कि, उन्होंने रीना दत्ता को खून से लिखे लेटर दिए थे, लेकिन इसे देखने के बद रीना काफी परेशान हो गई थीं।


वर्क फ्रंट की बात करें तो, आमिर अपनी आगामी फिल्म "लाल सिंह चड्ढा" की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। इसमें करीना कपूर खान, नागा चैतन्य और मोना सिंह अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे। फिल्म 11 अगस्त को बड़े पर्दे पर रिलीज होने के लिए तैयार है।

Created On :   31 May 2022 7:57 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story