जब कोई शो लोकप्रिय होता है, तो यह आपको वित्तीय स्थिरता देता है : खुशवंत वालिया

When a show becomes popular, it gives you financial stability: Khushwant Walia
जब कोई शो लोकप्रिय होता है, तो यह आपको वित्तीय स्थिरता देता है : खुशवंत वालिया
बॉलीवुड जब कोई शो लोकप्रिय होता है, तो यह आपको वित्तीय स्थिरता देता है : खुशवंत वालिया

डिजिटल डेस्क, मुंबई। शो वो तो है अलबेला में यश जिंदल का किरदार निभाने वाले नागिन 3 के अभिनेता खुशवंत वालिया ने कहा कि इस परियोजना ने उन्हें बहुत कुछ दिया है। अभिनेता ने कहा कि एक लोकप्रिय शो का हिस्सा बनना किसी भी अभिनेता के लिए गेम-चेंजर बन जाता है और उसके साथ भी ऐसा ही हुआ।

जब शो लोकप्रिय है और हर कोई इसे पसंद करता है, तो मुझे लगता है कि यह आपको वित्तीय स्थिरता भी देता है। साथ ही, जब आपका शो एक साल तक चल रहा है, तो मुझे लगता है कि डेली सोप एक पूर्ण जीवन परिवर्तक हो सकता है। कल, यदि आपके पास कुछ नहीं होगा तो आपको वह शो मिल सकता है जो आपके लिए सब कुछ बदल देता है। यह आपको ट्रैक पर और टीआरपी चार्ट पर वापस लाता है।

टीवी के साथ, स्थिरता और बहुत आराम है क्योंकि आप महीने में 20-25 दिन शूटिंग कर रहे हैं और आप एक घरेलू नाम बन गए हैं। आज के समय में जहां हम सोशल मीडिया से बहुत अधिक प्रभावित हैं, आप उस प्लेटफॉर्म पर भी बहुत लोकप्रिय हो जाते हैं और वहां से भी आप कमाई करना शुरू कर देते हैं। खुशवंत ने ये रिश्ता क्या कहलाता है, प्यार का दर्द है मीठा मीठा प्यारा प्यारा, ससुराल सिमर का, इश्क का रंग सफेद जैसे डेली सोप में काम किया है।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   20 Nov 2022 12:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story